होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

भाई को ऑक्सीजन नहीं मिली तो, जवान ने केंद्रीय मंत्री को दी गोली मारने की धमकी, मामला दर्ज

भाई को ऑक्सीजन नहीं मिली तो, जवान ने केंद्रीय मंत्री को दी गोली मारने की धमकी, मामला दर्ज

 

हरियाणा: रेवाड़ी  जिले के रामपुरा थाने में एक फौजी के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है। फौजी पर आरोप है कि उसके भाई को ऑक्सीजन नहीं मिलने पर उसने एक वीडियो बनाकर वायरल किया है। जिसमें उसने गुरुग्राम केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह  और उनके परिवार को गोली मारने की धमकी दी है। वायरल वीडियो में जवान ने बताया कि उसके भाई को कोरोना हुआ है और कही पर भी ऑक्सीजन नही मिली। वहीं उसे गुरुग्राम से 70 हजार रुपये में आक्सीजन सिलेंडर लेना पड़ा।

आपको बता दें कि फौजी ने वीडियो में केंद्रीय मंत्री को अपशब्द बोला । वहीं राव इंद्रजीत सिंह व उनके पूरे परिवार को गोली मारने तक की धमकी भी दी। लेकिन वीडियो में फौजी ने अपना नाम नहीं बताया है । फिलहाल अभी इतना स्पष्ट हुआ है कि कि वह रेवाड़ी जिले का निवासी है। पुलिस ने अपशब्द और धमकी देने का आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। वहीं सैनिक के खिलाफ दी गई शिकायत के बाद मामले में फिर से राजनीति भी तेज हो गई है।   

इसके साथ ही जांच अधिकारी द्वारा आरोपी के पहचान की तलाश जारी है। वहीं इस वीडियो को वायरल करने के पीछे कितने लोग शामिल है उनकी भी पहचान की जा रही है। आपको बता दें कि इस वीडियो में केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह खुलकर सामने नहीं आए हैं ।

यह भी पढ़ें- गुरुग्राम में दाह संस्कार शुल्क 5500 रुपये किया गया तय,श्मशान घाटों पर ओवरचार्जिंग की शिकायतों के...


संबंधित समाचार