होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

T20 वर्ल्ड कप के 2022 तक स्थगित होने की खबर पर ICC की सफाई, कहा- अभी नहीं लिया कोई निर्णय

T20 वर्ल्ड कप के 2022 तक स्थगित होने की खबर पर ICC की सफाई, कहा- अभी नहीं लिया कोई निर्णय

 

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) बोर्ड के प्रवक्ता ने इस साल होने वाले टी-20 विश्व कप को 2022 तक स्थगित करने की खबर पर सफाई दी है। प्रवक्ता का कहना है कि आईसीसी ने टी-20 विश्वकप के स्थगित होने को लेकर कोई फैसला नहीं किया है। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि प्लान के मुकाबिक टी-20 विश्वकप के लिए तैयारियां भी चल रही हैं।

दरअसल, आईसीसी बोर्ड के एक अधिकारी ने कहा, ''इसकी पूरी संभावना है कि गुरुवार को होने वाली बैठक के दौरान टी-20 विश्व कप को स्थगित करने का फैसला किया जाए। लेकिन सवाल यह है कि वहां औपचारिक घोषणा की जाएगी या नहीं।'' उन्होंने कहा, ''वर्तमान परिस्थितियों में टी20 विश्व कप के आयोजन की बहुत कम संभावनाएं है। मुझे नहीं लगता कि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया या अन्य शीर्ष क्रिकेट बोर्ड को इससे परेशानी होगी।'' ऐसे में अधिकारी के इस बयान के बाद आईसीसी प्रवक्ता की तरफ से एक बयान जारी किया गया।

इस बयान में कहा गया, ''आईसीसी ने टी-20 विश्व कप को स्थगित करने का निर्णय नहीं लिया है और प्लानिंग के मुताबिक इस वर्ष ऑस्ट्रेलिया में होने वाले आयोजन के लिए तैयारी चल रही है। यह विषय कल आईसीसी बोर्ड की बैठक के एजेंडे में है और इस पर सही समय आने पर निर्णय लिया जाएगा।'' आपको बता दें कि विश्वभर में फैले कोरोना वायरस के चलते खेल के सभी कार्यक्रम रद्द किए गए है। 

यह भी पढ़ें- SBI ने एक महीने में दूसरी बार दिया ग्राहकों को बड़ा झटका, FD पर घटाई ब्याज दरें


संबंधित समाचार