होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

हिमाचल कैबिनेट बैठक कल, कोरोना संकट को देखते हुए BJP इस बार नहीं करेगी बड़ा कार्यक्रम

हिमाचल कैबिनेट बैठक कल, कोरोना संकट को देखते हुए BJP इस बार नहीं करेगी बड़ा कार्यक्रम

 

हिमाचल प्रदेश में भाजपा ने कोरोना संकट के बीच विधायक दल की बैठक बुलाई हैं। बैठक 30 जुलाई को होगी। इसी दिन कैबिनेट बैठक भी होनी हैं। हालांकि, 29 जुलाई को भाजपा के नवनियुक्त अध्यक्ष सुरेश कश्यप का अभिनंदन और पदभार ग्रहण समारोह पीटरहॉफ में होना है। सारी औपचारिकताओं को 11 बजे पूरा किया जाएगा। कोरोना संकट के चलते इस बार बड़ा कार्यक्रम नहीं होगा। सोशल डिस्टेसिंग को ध्यान में रखते हुए सीएम जयराम ठाकुर सहित चुनिंदा भाजपा नेता, प्रदेश पदाधिकारी और जिला अध्यक्ष कार्यक्रम में मौजूद रहेंगे।

इसके अलावा जिला स्तर पर अभिनंदन समारोह का वीडियो कांफ्रेसिंग के जरिए लाइव प्रसारण करने की भी भाजपा ने व्यवस्था बनाई हैं। सुरेश कश्यप 15वें अध्यक्ष के रूप में पदभार संभालेंगे। पदभार ग्रहण समारोह के बाद बीजेपी प्रदेश पदाधिकारियों और जिला अध्यक्षों के साथ सुरेश कश्यप बैठक भी करेंगे। वहीं, विधायक दल की मीटिंग में कैबिनेट विस्तार की चर्चा भी हो सकती हैं।

जयराम मंत्रिमंडल की बैठक में कोरोना संकट को लेकर चर्चा के साथ-साथ लॉकडाउन पर भी मंथन होगा। हालांकि प्रदेश सरकार पहले केंद्र सरकार की गाइडलाइन का इंतजार करेगी। उसके बाद ही प्रदेश की तरफ से दिशा-निर्देश जारी होंगे।

यह भी पढ़ें- CM जयराम ठाकुर की दूसरी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट भी आई नेगेटिव


संबंधित समाचार