होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

हरियाणा विस चुनाव: इन नेताओं ने किया मतदान कहा, मतदान कर बने लोकतंत्र के पर्व का हिस्सा

हरियाणा विस चुनाव: इन नेताओं ने किया मतदान कहा, मतदान कर बने लोकतंत्र के पर्व का हिस्सा

 

हरियाणा विधानसभा की 90 सीटों पर वोटिंग जारी है। इससे पहले सभी राजनीतिक दलों के जीत को लेकर अपने-अपने दावे हैं। वहीं हरियाणा के मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा आज कहा कि चुनाव प्रचार के दौरान लोग हमारी सभाओं में भारी संख्या में आए, हरियाणा में कांग्रेस की तरफ रुख है। उन्होंने कहा, हर चुनाव में परीक्षा कठिन होती है। प्रजातंत्र है और यहां हार-जीत चलती रहती है। बीजेपी ने जो वायदे किए थे, पिछले पांच सालों में पूरे नहीं किए।

कैबिनेट मंत्री अनिल विज ने अंबाला कैंट में शास्त्री कालोनी में बने बूथ नंबर 122 पर वोट डाला तो मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने करनाल में प्रेम नगर में बने बूथ नंबर 174 पर मतदान किया। उसके बाद लोगों से निष्पक्षता से और शांतिपूर्ण तरीके से वोट करने की अपील की। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चुनावों में मतदान का नया रिकॉर्ड बनाने की अपील की है हरियाणा की चरखी दादरी सीट से भाजपा प्रत्याशी रेसलर बबीता फौगाट, उनकी बहन गीता फौगाट परिवार से साथ मतदान किया।

पहलवान और ओलंपियन योगेश्वर दत्त ने भी अपने मत का इस्तेमाल किया। योगेश्वर ने सोनीपत में वोट डाला, योगेश्वर इस बार चुनाव भी लड़ रहे हैं। योगेश्वर को बीजेपी ने बरौदा सीट से टिकट दिया है। आदमपुर विधानसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी सोनाली फोगाट ने मतदान किया है हरियाणा कांग्रेस की अध्यक्ष कुमारी शैलजा ने भी हिसार के यशोदा पब्लिक स्कूल में बने पोलिंग बूथ पर अपने मत का इस्तेमाल किया।

नारनौंद से बीजेपी उम्मीदवार कैप्टन अभिमन्यु ने गांव खांडा खेड़ी में मतदान किया और कहा हरियाणा की खुशहाली, बेहतर भविष्य और विकास के लिए आप सभी से अनुरोध है कि आज अधिक से अधिक मतदान करें और लोकतंत्र के इस पर्व का हिस्सा बनें।


संबंधित समाचार