होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

भतीजे को गोद में उठाकर भावुक हुए हार्दिक के भाई क्रुणाल, कही ये बात

भतीजे को गोद में उठाकर भावुक हुए हार्दिक के भाई क्रुणाल, कही ये बात

 

टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या हाल ही में पिता बने हैं, जिसके बाद उनके परिवार में नन्हे मेहमान के स्वागत में कोई कमी नहीं हो रही . हार्दिक पंड्या के बड़े भाई क्रुणाल पंड्या अपने भतीजे को गोद में उठाकर बहुत खुश हुए

क्रुणाल पंड्या ने अपने भतीजे को गोद में लिए एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है. क्रुणाल पंड्या ने अपने इंस्टाग्राम पर एक भावुक पोस्ट लिखा. क्रुणाल ने लिखा, 'खुशी.. जो शब्दों में बयां नहीं की जा सकती है! मैं इस खूबसूरत बेबी बॉय का बड़े पापा बन गया हूं. बधाई हो भाई (हार्दिक) और नट्स (नताशा). बड़े पापा आपसे बहुत प्यार करते हैं, नन्हें भतीजे.'

 

अपने भतीजे के लिए क्रुणाल पंड्या की लिखी गई इस खूबसूरत पोस्ट को सोशल मीडिया पर बहुत पसंद किया जा रहा है. हार्दिक पंड्या की वाइफ नताशा ने इस पोस्ट के कमेंट में दिल का इमोजी लगाया है.

इससे पहले खुद हार्दिक पंड्या ने पिता बनने के बाद अपने बेटे के साथ इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर की थी. तस्वीर में वह अपने बेटे को गोद में लिये दिखाई दे रहे हैं.

हार्दिक पंड्या ने फोटो के साथ कैप्शन लिखा, 'भगवान का आशीर्वाद...' साथ ही उन्होंने नताशा स्टानकोविक (@natasastankovic__) के प्रति प्यार का इजहार किया है.

बीते गुरुवार को हार्दिक पंड्या ने सोशल मीडिया पर अपने पिता बनने की गुड न्यूज सुनाई थी.


संबंधित समाचार