होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

हरभजन सिंह ने पोस्‍ट किया एयरहोस्‍टेस का वीडियो, एयरहोस्टेस चोरी-छिपे…

हरभजन सिंह ने पोस्‍ट किया एयरहोस्‍टेस का वीडियो, एयरहोस्टेस चोरी-छिपे…

 

नई दिल्ली: टीम इंडिया के ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह  ने अपने ट्विटर अकाऊंट पर एक वीडियो पोस्ट की है, जिसमें एयरलायंस स्टाफ की हरकत सामने आया है।  वीडियो में फ्लाइट का स्टाफ यात्रियों को दिए जाने वाले खाने को टेस्ट कर रहा है।

वीडियो पोस्ट करते हुए हरभजन मे लिखा, 'यदि आपको फ्लाइट में सफर दौरान कम चिकन खाने को मिलता है तो यह मत सोचिए कि एयरलायंस कॉस्ट कटिंग पर है। इसका कारण कुछ और भी हो सकता है।' दरअसल, इस वीडियो में एयरलाइन्स की स्टाफ चिकन खाते नजर आ रही है। 

 

आपको बता दें कि यह वीडियो पहले भी वायरल हुआ था और अब हरभजन के ट्वीट से एक बार फिर चर्चा में हैं। पहले वायरल हुए वीडियो में चर्चा थी कि उत्तर-पश्चिमी चीन में यिनचुआन सिटी में विमान के लैंड होने के 45 मिनट पहले यह वीडियो लिया गया था। हैरानी की बात तो यह है कि उस एयर होस्टेस को क्या यह खबर नहीं लगी कि उसकी हरकत को रिकॉर्ड किया जा रहा है।

वीडियो में आप देखेंगे कि फूड पैकेट्स एक लाइन से उस एयरहोस्टेस के सामने खुले रखे हुए हैं और उनमें से एक से मील टेस्ट करते हुए कैमरे में कैद कर लिया गया। सोशल मीडिया पर जैसे ही यह वीडियो आया लोगों ने इस प्लेन के हाइजिन स्टैंडर्ड पर भी सवाल उठाए थे।

हरभजन के इस वीडियो को पोस्ट करने के बाद इसे लेकर काफी मजाकिया प्रतिक्रियाएं आई। हरभजन इन दिनों सयैद मुश्ताक अली इंटर-स्टेट टी20 टूर्नामेंट खेल रहे हैं।

 


संबंधित समाचार