होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

हरबंस सिंह ब्रसकोन हिमाचल प्रदेश प्रशासनिक सेवा ऑफिसर एसोसिएशन के अध्यक्ष बने

हरबंस सिंह ब्रसकोन हिमाचल प्रदेश प्रशासनिक सेवा ऑफिसर एसोसिएशन के अध्यक्ष बने


हिमाचल प्रदेश प्रशासनिक सेवा ऑफिसर एसोसिएशन का जनरल हाउस गूगल मीट के माध्यम से आयोजित किया गया। कोविड़-19 के दृष्टिगत गूगल मीट के माध्यम से आयोजित इस हाउस में एसोसिएशन का पुनर्गठन किया गया। जिसमें एसोसिएशन के नए अध्यक्ष व महासचिव का चुनाव किया गया।


जनरल हाउस में सर्वसममति से हरबंस सिंह ब्रसकोन, हि.प्र. प्रशासनिक सेवा अधिकारी 2001 बैच, वर्तमान में निदेशक सूचना एवं जन संपर्क विभाग, को अध्यक्ष व विवेक चंदेल, हि.प्र. प्रशासनिक सेवा अधिकारी 2004 बैच वर्तमान में निदेशक तकनीकी शिक्षा को एसोसिएशन का महासचिव चुना गया।


गौरतलब है कि एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष मनमोहन शर्मा व महासचिव राम कुमार गौतम की भारतीय प्रशासनिक सेवा में इंडक्शन होने के कारण एसोसिएशन के यह दोनों पद पिछले कुछ माह से रिक्त चल रहे थे, जिसके मध्यनजर एसोसिएशन का पुनर्गठन कर नए अध्यक्ष व महासचिव का चुनाव किया गया।


एसोसिएशन के नव नवनियुक्त महासचिव विवेक चंदेल ने बताया कि कार्यकारणी के अन्य पदाधिकारियों के चयन के लिए अध्यक्ष को अधिकृत किया गया है। एसोसिएशन के नव नवनियुक्त अध्यक्ष हरबंस सिंह ब्रसकोन ने बताया कि एसोसिएशन से जुड़े सभी सदस्यों के हितों को ध्यान में रखते हुए कार्य किया जाएगा और सभी के सामुहिक प्रयासों से एसोसिएशन को और अधिक सुदृढ़ किया जाएगा। उन्होंने एसोसिएशन हित में पूर्व में किए गए कार्यो के लिए पूर्व अध्यक्ष व महासचिव सहित संपूर्ण कार्यकारणी का भी आभार व्यक्त किया।


संबंधित समाचार