होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

गुरदासपुर: पीड़ितों से मिलने पहुंचे सांसद सन्नी देओल,कहा दोषियों के खिलाफ की जाएगी कार्रवाई

गुरदासपुर: पीड़ितों से मिलने पहुंचे सांसद सन्नी देओल,कहा दोषियों के खिलाफ की जाएगी कार्रवाई

 

गुरदासपुर के सांसद सनी देयोल पटाखा फैक्‍टरी में धमाके में घायल हुए लोगों से मिलने सिविल अस्‍पताल में पहुंचे। उन्‍होंने कहा कि फैक्टरी में हुए धमाके के मामले की जांच की जा रही है और जो भी दोषी पाया गया उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। अब हमें इस दुख की घड़ी में उन परिवारों का साथ देना चाहिए, जिन्होंने अपनों को खो दिया।

इस दौरान अस्‍पताल में घायलों को देखने पहुंचे सनी पत्रकारों के अपने पीछे भागने और शोर शराबे से परेशान थे। उनको इससे मरीजों और डॉक्‍टरों को हो रही परेशानी से गुस्‍सा आ गया। ज्यादा सवाल पूछने और शोर करने पर मीडिया कर्मियों से कहा, जिस तरह आप दौड़ भाग कर रहे हैं, उससे मुझे समझ नहीं आ रहा है कि मैं जानवर हूं या आप। घायलों का हालचाल जानने के बाद पत्रकारों से बातचीत में सनी देयोल ने कहा कि यह समय उल्टे सीधे सवालों का नहीं, बल्कि पीडि़त परिवार के दुख को समझने का है।

सनी देयोल मरीजों से मिलने जब सिविल अस्पताल पहुंचे तो सीधे एसएमओ के कमरे में चले गए। यहां से वह छत से ऊपर से होते हुए घायलों की वार्ड में पहुंचे ताकि उनके साथ अधिक लोग न जा सकें। सनी के घायलों से मिलने के दौरान मीडिया को अंदर जाने की अनुमति नहीं दी गई। घायलों से मिलने और उनका हाल जानने के बाद सनी देयोल फिर से छत से ऊपर से होते हुए एसएमओ के कमरे में पहुंचे और वहां पत्रकारों के कुछ सवालों के जवाब दिए।

 


संबंधित समाचार