होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

झूठे नारे व वादों की सरकार गरीबों के मुंह से छीन रही हैं निवाला- छाजटा

झूठे नारे व वादों की सरकार गरीबों के मुंह से छीन रही हैं निवाला- छाजटा

 

देश मे बढ़ती महंगाई पर जिला कांग्रेस कमेटी शिमला  ग्रामीण अध्यक्ष यशवंत छाजटा ने कहा है कि  झूठे नारों और वादों के साथ बनी केंद्र व् प्रदेश की बीजेपी सरकार ने गरीब के मुंह से निवाला छीन लिया है। आज जहां सब्जियों से लेकर, दालें, रसोई गैस के सिलेंडर के दाम  बेलागाम हो चुके है।  प्याज, आलू लहसुन, अदरक आदि सब्जियों के दाम बेकाबू हो चुके है। जिसमें सभी वर्गो का महंगाई की मार से घर का बजट खराब हो चुका है।

उन्होंने कहा कि यूपी सरकार के  कार्यकाल में सब्जियों और दालों में मामूली से दाम बढ़ने पर गले में प्याज व सब्जियों की माला व सिर पर सिलेंडर रख कर महंगाई का ढोंग करने वाले बीजेपी के नेता आज जवाब देने की बजाय चुप्पी साधे बिल में घुसे हुए है। छाजटा ने कहा कि, बिजली से लेकर, पेट्रोल डीजल के रेट पहुंच से बाहर हो चुके है महंगाई कम करने का वादा करके बनी भाजपा सरकार ने देश की जनता के साथ झूठ बोला है व वादाखिलाफ की है।

 उन्होंने कहा सत्ता में बैठे भाजपा के किसी भी नेता को प्रदेश की कोई चिंता नहीं है उन्हें चिंता है तो बस अपनी राजनीति और  देश व प्रदेश में अपने आलीशान भवन बनाने की। छाजटा ने कहा भाजपा सरकार हर मोर्चे पर विफल रही है  ने कहा कि बेहतर होता कि लोगों का दुख दर्द दूर करने के लिए आर्थिक मदद देते  देश में गरीब और गरीब हो रहा है और अदानी अंबानी और भाजपा धनवान बन रही हैं छाजटा ने कहा कि भाजपा देश भर में अपनी जमीनें खरीद कर उन पर आलीशान भवन बनाने में जुटी हुई है। उन्होंने कहा कि जहां पूरा विश्व आर्थिक मंदी से जूझ रहा है और भाजपा करोड़ों रुपया खर्च कर कार्यालय बनाने में लगी हुई है।

 


संबंधित समाचार