होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

कैथल में मिला पहला कोरोना वायरस से संक्रमित जमाती

कैथल में मिला पहला कोरोना वायरस से संक्रमित जमाती

 

कैथल। अब तक कोरोना वायरस से सुरक्षित कैथल जिले में पहला कोराना संक्रमित व्यक्ति मिला है। संक्रमित व्यक्ति की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद प्रशासान हरकत में आ गया है और पूरी सावधानी बरती जा रही है। कोराेना संक्रमित तबलीगी जमात के कार्यक्रम में भाग लेकर कैथल लौटा था। प्रशासन ने उसकी पहचान कर टेस्ट करवाया तो रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। अब यह पता लगाया जा रहा है कि वह और किन किन लोगों के संपर्क में आया था।

कोराेना संक्रमित व्यक्ति सिरसा रोड निवासी है इसलिए इस पूरे इलाके को ही सील कर दिया है और लोगों से कहा जा रहा है कि वो घरों में रहे। कोई भी अगर इस व्यक्ति के संपर्क में आया है तो इसकी जानकारी तुरंत जिला प्रशासन को मुहैया करवाई जाए। काेरोना संक्रमित की उम्र करीब 65 साल है और वह जमात में शामिल होकर आया था। इसके बाद प्रशासन ने उसकी पहचान की और टेस्ट करवाया गया था। अब प्रशासन इस पूरे इलाके में कोराेना के लक्षण वाले व्यक्तियों की जांच करेगा।

स्वास्थ्य विभाग ने संक्रमित व्यक्ति के परिवार के पांच सदस्यों को भी आइसोलेशन वार्ड में भर्ती किया है ताकि उनकी भी जांच की जा सके। उन सभी के टेस्ट किए जाएंगे ताकि संक्रमण का पता लगाा जा सके। इसके अलावा एक मदरसा भी सील किया गया है। इसमें अभी भी 15 बच्चे हैं, जिनकी भी जांच की जा जाएगी।

यह भी पढ़ें- पंचकूला: अस्पताल में मरीज का मोबाइल इस्तेमाल करने के बाद कोरोना पॉजिटिव पाई गई नर्स


संबंधित समाचार