होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

फरीदाबाद:बदमाशों ने युवती के घर में घुसकर की अपहरण की कोशिश,पीड़ित परिवार ने पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप

फरीदाबाद:बदमाशों ने युवती के घर में घुसकर की अपहरण की कोशिश,पीड़ित परिवार ने पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप

 

फरीदाबाद के सरूरपुर इलाके में स्थित दुर्गा कॉलोनी में बीते 19 नवंबर को वहीं के रहने वाले कुछ दबंग किस्म के बदमाशों ने एक घर पर हमला बोल दिया जिसके बाद न केवल उन्होंने परिवार के सदस्यों के साथ मारपीट की बल्कि घर में मौजूद एक अविवाहित युवती का भी अपहरण करने की कोशिश की।

वही, पीड़ित युवती के मामा का आरोप है कि वह बिहार के रहने वाले हैं उनकी बहन कुछ दिन पहले ही सरूरपुर से दुर्गा कॉलोनी में रहने के लिए गई थी। जहां एक विशेष समुदाय के युवक ने धर्म परिवर्तन कर उनकी बेटी की शादी अपने समुदाय में कराने का दबाव बनाया जिसका उसकी बहन ने विरोध किया था।

अब उन्होंने छोटी सी बात का बहाना बनाकर न केवल उनके घर मे घुसकर उनके साथ मारपीट की बल्कि उनकी भांजी का अपहरण करने का प्रयास किया। जिसकी शिकायत उन्होंने संजय कॉलोनी पुलिस चौकी में दी है जिस मामले में कल देर शाम को पुलिस ने पीड़ित परिवार को बुलाया। लेकिन पुलिस इस मामले में आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने की बजाय मामले में लीपापोती कर उल्टे पीड़ित परिवार को धमका रही है और विशेष समाज के लोगों का बचाव कर फैसला करने का दबाव बना रही है। 

इसके अलावा इस मामले में बीच-बचाव करने आए युवक का कहना है कि वह झगड़ा होता देख बीच बचाव करने के लिए गया था जहां आरोपी युवक लड़की का अपहरण करने की कोशिश कर रहे थे जिसके बाद जब उसने उनका विरोध किया तो आरोपियों ने उस पर तलवार से हमला कर दिया और लाठी-डंडों से बुरी तरह घायल कर उसे अधमरा कर मौके से फरार हो गए।

वहीं, पीड़ित युवक ने पुलिस की कार्यशैली पर भीआरोप लगाए हैं। पीड़ित का कहना है कि पुलिस ने घटना के कई दिन बीत जाने के बाद भी आज तक उसका बयान दर्ज नहीं किया है वह चाहता है कि आरोपियों खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई हो।

यह भी पढ़ें- अत्याधुनिक लैब द्वारा 18 घंटे की बजाए अब आधा घंटे में होगी पेयजल की जांच


संबंधित समाचार