होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

महाराष्ट्र: अनिल कपूर को बनना चाहिए सीएम, जवाब मिला- मैं…

महाराष्ट्र: अनिल कपूर को बनना चाहिए सीएम, जवाब मिला- मैं…

 

महाराष्ट्र में कौन मुख्यमंत्री बनेगा इसको लेकर पिछले एक हफ्ते से खींचतान जारी है. भाजपा और शिवसेना दोनों ही दल के नेता अपना मुख्यमंत्री चाहते हैं. दोनों दल मध्यस्थों के जरिये लगातार संपर्क में हैं. भाजपा ने साफ कर दिया है कि वह किसी कीमत पर कार्यकाल बंटवारे और सीएम पद की मांग नहीं मानेगी. इसे देखते हुए दोनों तरफ से मध्यस्थता में लगे नेता सम्मानजनक रास्ता निकालने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन अभी तक ये तय नहीं हो पाया है कि इस बार महाराष्ट्र का मुख्यमंत्री कौन होगा. इस बीच अभिनेता अनिल कपूर को 'मुख्यमंत्री' बनाने की मांग उठ गई है.

महाराष्ट्र में सत्ता के महाभारत से सोशल मीडिया भी बच नहीं पाया है. सोशल मीडिया पर तरह-तरह के कमेंट और मीम आ रहे हैं. मुख्यमंत्री पद के लिए चल रही रस्साकशी के बीच एक ट्विटर यूजर ने सीएम पद के लिए अभिनेता अनिल कपूर का नाम आगे किया है. बता दें कि वर्ष 2001 में आई चर्चित फिल्म नायक में अनिल कपूर एक दिन के लिए महाराष्ट्र के चीफ मिनिस्टर बने थे.

ट्विटर यूजर ने लिखा, 'महाराष्ट्र में जब तक कोई रास्ता नहीं निकलता तब तक अनिल कपूर को ही मुख्यमंत्री बनाकर देख लेते हैं. पर्दे पर उनके एक दिन के कामकाज को पूरे देश और दुनिया ने देखा और सराहा था. देवेंद्र फडणवीस और आदित्य ठाकरे क्या सोच रहे हैं??' इस ट्वीट के जवाब में एक्टर अनिल कपूर ने लिखा कि मैं नायक ही ठीक हूं. उनके इस जवाब ने ट्विटर यूजर्स का दिल जीत लिया है. इसके बाद कई यूजर्स लिख रहे हैं कि आप सीएम पद के लिए सबसे परफेक्ट हो.

यह भी पढ़ें- यामी गौतम को हिमाचल सरकार ने बनाया ग्लोबल इन्वेस्टर मीट का ब्रांड एंबेसडर


संबंधित समाचार