होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

मनाली में कंगना रणौत के बंगले के पास धमाका, पुलिस छानबीन में जुटी

मनाली में कंगना रणौत के बंगले के पास धमाका, पुलिस छानबीन में जुटी

 

बॉलीबुड अभिनेत्री कंगना रणौत के मनाली स्थित बंगले के पास शनिवार रात जोरदार धमाका हुआ। धमाके के बाद कंगना के बंगले से मनाली थाने में फोन के माध्यम से इस घटना की सूचना दी गई । घटना की सूचना मिलने के बाद फौरन पुलिस की टीम देर रात मौके पर पहुंची और कंगना के घर के आसपास के पूरे इलाके की सर्चिंग की।

खोजबीन में पुलिस को धमाके से संबंधित कोई सबूत नहीं मिल पाया। अब पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को खंगाला है। फुटेज के आधार पर पुलिस जांच कर रही है। इसके साथ ही पुलिस इलाके की रहने वाले ग्रामीणों से भी पूछताछ कर रही है।

हालांकि, पुलिस का कहना है कि फिलहाल डरने की कोई बात नहीं है। एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने बताया कि शुक्रवार रात करीब 11 बजकर 30 मिनट पर कंगना के घर से मनाली थाने में सूचना दी गई कि वहां कोई जोरदार धमाके की आवाज सुनाई दी है। सूचना मिलने के बाद मनाली पुलिस मौके पर पहुंची और बंगले के आसपास के इलाके की छानबीन की।

एसपी का कहना है कि यहां असामाजिक गतिविधियों जैसा कुछ नहीं पाया गया है। उन्होंने बताया कि घटना को लेकर आसपास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी खंगाली जा रही है। स्थानीय लोगों से भी पूछताछ की गई, लेकिन छानबीन में किसी भी तरह की कोई स्पीशीयस गतिविधि नहीं हुई है।
 


संबंधित समाचार