होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

ENGको चौथे टेस्ट में भी पिच में टर्न की उम्मीद,फोक्स बोले-ऐसे वातावरण में खेलने का ढूंढना होगा तरीका

ENGको चौथे टेस्ट में भी पिच में टर्न की उम्मीद,फोक्स बोले-ऐसे वातावरण में खेलने का ढूंढना होगा तरीका

 

भारत और इंग्लैंड के बीच नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होने वाले चौथे टेस्ट में पिच को लेकर चल रही अटकलों के बीच इंग्लैंड को इस मुकाबले में भी पहली गेंद से टर्न होने वाली पिच की उम्मीद है। इंग्लैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज बेन फोक्स ने कहा, "मुझे नहीं लगता कि अगला मुकाबला कोई चिंता का विषय है। मुझे पता है हमें कैसी पिच मिलने वाली है। मेरा मानना है कि उनकी अपनी रणनीति है और हमें इस पिच में पहली गेंद से टर्न देखने को मिलेगी। इसलिए हमें ऐसे वातावरण में खेलने का तरीका ढूंढना होगा।"

वही, फोक्स ने कहा, "आमतौर पर जब गेंद स्पिन होती है तो इसे पकड़ने में आनंद आता है। लेकिन श्रीलंका में मैंने देखा कि गेंद लगातार स्पिन हो रही है। आपको पता होता है कि गेंद टर्न होने वाली है।" उन्होंने कहा, "पिछले दो मुकाबले कठिन थे। मैंने गेंद को ऐसे टर्न होते नहीं देखा है। मैंने शायद ऐसी पिच नहीं देखी है।"

फोक्स ने कहा, "पहले टेस्ट के बाद हमें लगा कि यह पारंपरिक भारतीय पिचों की तरह है जहां शुरु से ही बल्लेबाजी की जा सकती है। लेकिन दूसरे टेस्ट के बाद हमें पता चला कि गेंद शुरु से स्पिन हो रही है जो हमारे लिए चुनौती है।" बता दें कि भारत और इंग्लैंड के बीच चार मार्च से टेस्ट सीरीज का चौथा और अंतिम मुकाबला खेला जाना है।

यह भी पढ़ें- आईपीएल 2021 के लिए कोलकाता और अहमदाबाद समेत पांच शहरों को किया गया शॉर्ट लिस्ट, मुंबई अभी शामिल नहीं


संबंधित समाचार