होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

CM नायब सिंह सैनी ने अंबाला में किया रोड शो, बोले- PM मोदी को 10 की 10 सीटें जिताकर भेजनी है

CM नायब सिंह सैनी ने अंबाला में किया रोड शो, बोले- PM मोदी को 10 की 10 सीटें जिताकर भेजनी है

 

CM Nayab Saini Road Show In Ambala: लोकसभा चुनाव की घोषणा के बाद से सभी पार्टियां चुनाव प्रचार में जुट गई है। इस बीच हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने आज अंबाला में एक रोड शो करके चुनाव प्रचार का आगाज किया। दरअसल, हरियाणा के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के बाद पहली बार नायब सिंह सैनी मंगलवार को अंबाला दौरे पर पहुंचे। उन्होंने यहां रोड शो किया।

इस दौरान सीएम ने लोगों को संबोधित भी किया। रोड शो के दौरान सीएम नायब सैनी ने कहा, "मुझे खुशी है कि आज हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा करनाल से चुनाव प्रचार की शुरुआत करेंगे। हमारी सरकार ने हरियाणा में बिना पर्ची बिना खर्ची के युवाओं को रोजगार देने का काम किया है। हमें पीएम नरेंद्र मोदी को यहां से 10 की 10 लोकसभा सीटें जिताकर भेजनी है।"

वहीं, जनता से अपील करते हुए CM सैनी ने कहा कि "मैं अंबाला में हमारे सभी पार्टी कार्यकर्ताओं को धन्यवाद देना चाहता हूं और मैं आपसे अपील करता हूं कि, आप हमारे उम्मीदवार बंटो कटारिया को अपना वोट दें। पीएम मोदी को दोबारा सत्ता में लाएं।"

मुख्यमंत्री के संबोधन के दौरान वहां मौजूद लोगों ने 'जय श्री राम' के नारे लगाए। बता दें कि इससे पहले मुख्यमंत्री ने पंचकूला के गुरुद्वारा श्री नाडा साहिब में मत्था टेका।

 


संबंधित समाचार