होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

दुष्यंत चौटाला ने की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात, क्या दिल्ली चुनाव में एक साथ...

दुष्यंत चौटाला ने की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात, क्या दिल्ली चुनाव में एक साथ...

 

प्रदेश के उपमुख्‍यमंत्री दुष्‍यंत चौटाला ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की है। सियासी गलियारों में इस मुलाकात के कई मायने निकाले जा रहे है। दुष्यंत चौटाला ने मंगलवार शाम को PM मोदी से मुलाकात की। इस मुलाकात से अंदाजा लगाया जा रहा है कि दिल्‍ली के विधानसभा चुनाव में बीजेपी और जेजेपी गठबंधन के साथ चुनाव लड़ सकती है।

वहीं खबरों की माने तो दुष्यंत चौटाला ने प्रधानमंत्री को भाजपा-जजपा गठबंधन सरकार की प्रमुख उपलब्धियों की जानकारी देने के साथ ही यह भरोसा दिलाया कि उनकी पार्टी पूरे समन्वय के साथ हरियाणा के विकास के लिए काम करेगी।     

बता दें कि सोमवार को जननायक जनता पार्टी का पहला स्थापना दिवस था। सिरसा में प्रांतीय कार्यकारिणी की बैठक के बाद दुष्यंत चौटाला सोमवार शाम को ही दिल्ली पहुंच गए थे। मंगलवार शाम को दुष्यंत चौटाला की प्रधानमंत्री से मुलाकात हुई। इससे पहले मुख्यमंत्री मनोहर लाल नई दिल्ली में ही भाजपा अध्यक्ष एवं केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मिले।

दुष्यंत चौटाला ने प्रधानमंत्री को अपने 10 विभागों में किए जा रहे कामों तथा भविष्य की योजनाओं से वाकिफ कराया। दुष्यंत ने भाजपा-जजपा गठबंधन के संयुक्त न्यूनतम साझा कार्यक्रम पर भी चर्चा की और प्रधानमंत्री से कहा कि इसके क्रियान्वयन के लिए व्यापक स्तर पर काम चल रहा है। दुष्यंत चौटाला ने प्रधानमंत्री के साथ अगले साल होने वाले दिल्ली विधानसभा के चुनाव पर भी चर्चा की।


संबंधित समाचार