होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

टिकटॉक पर 'बाहुबली' बने डेविड वॉर्नर, Video ने मचाया धमाल

टिकटॉक पर 'बाहुबली' बने डेविड वॉर्नर, Video ने मचाया धमाल

 

जब से कोरोना वायरस के चलते लॉकडाउन लगा है तब से ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर सोशल मीडिया पर ज्यादा सक्रीय रहने लगे है। ऐसे में उनके भारतीय फैन्स उन्हें पहले से अब काफी ज्यादा पसंद करने लगे है। दरअसल, लॉकडाउन में डेविड बॉलीवुड और टॉलीवुड के डायलॉग्स और गानों पर आए दिन टिकटॉक वीडियोज बना रहे हैं, जो फैन्स को काफी पसंद आ रही हैं।

इसी कड़ी में इस बार डेविड वॉर्नर ने फिल्म 'बाहुबली' का डायलॉग बोला है। उनका यह वीडियो भी फैन्स को काफी पसंद आ रहा है। जी हां, डेविड अपने इस नए टिकटॉक वीडियो में एक वॉरियर के कपड़ों में नजर आ रहे हैं और बाहुबली का संवाद बोल रहे हैं। इस वीडियो के साथ कैप्शन में उन्होंने अपने फैन्स से सवाल पूछाते हुए लिखा कि 'गेस द मूवी'।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Guess the movie!! @sunrisershyd

A post shared by David Warner (@davidwarner31) on

आपको बता दें कि कोरोना वायरस की वजह से सभी क्रिकेट इवेंट पर ब्रेक लगा हुआ है। आईपीएल 2020 भी अनिश्चितकाल के स्थगित हो गया है। इस बीच क्रिकेटर्स घरों में अपने परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं। घर पर रहने के साथ-साथ क्रिकेटर अपने फैन्स के लिए कुछ नया और अलग भी कर रहे हैं। इसी कड़ी में वॉर्नर ने टिकटॉक पर एंट्री ली और धमाल मचा दिया। वॉर्नर ने बॉलीवुड सॉन्ग 'शीला की जवानी' से टिकटॉक वीडियो की शुरुआत कर अब अपना फोकस साउथ की फिल्मों पर कर लिया है।


संबंधित समाचार