होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

चक्रवात तूफान ताउते के चलते बिग बी का ऑफिस ‘जनक’ डूबा, एक्टर ने ब्लॉग के जरिए जाहिर किया दर्द

चक्रवात तूफान ताउते के चलते बिग बी का ऑफिस ‘जनक’ डूबा, एक्टर ने ब्लॉग के जरिए जाहिर किया दर्द

 

मुंबई में आए चक्रवाती तूफान ताउते से कई इलाके को भारी नुकसान हुआ है। वहीं एक्टर अमिताभ बच्चन का ऑफिस ‘जनक’ भी इस तूफान की चपेट में आ गया है। तूफान के बाद लगातार सोशस मीडिया पर इससे जुड़ी फोटोज और वीडियो सामने आ रहे हैं।

अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग के जरिए दी है। उन्होंने लिखा कि, ऑफिस में पानी घुस गया है और स्टाफ के लिए बनाया गया शेल्टर तेज हवा में उड़ गए है। इस चक्रवात के बीच एक गहरा सन्नाटा है और  पूरे दिन बारिश होती रही, पेड़ गिर गए, हर जगह लीकेज, जनक ऑफिस में पानी भर गया, प्लास्टिक कवर शीट फट गई, स्टाफ के शेड्स और शेल्टर उड़ गए लेकिन इससे जूझने की भावना अभी भी मौजूद है।

अमिताभ अपने स्टाफ की तारीफ करते हुए कहा कि, स्टाफ ऐसी स्थिति में बेहतरीन काम कर रहे है। उन्होंने कहा कि, उनके य़ूनिफॉर्म भीगे हुए हैं और बारिश हो रही है। ऐसे में भी वो लगातार काम कर रहे हैं। ये देखने के बाद मैंने उन्हें अपने वार्डरोब से कपड़े दिए। बता दें कि इससे पहले बिग बी ने एक ट्वीट करते हुए लिखा था कि, चक्रवात ताउते की बेहद तेज हवाएं और बारिश पूरी ताकत से हम पर हमला कर रही है। मेरी प्रार्थना है कि सभी सुरक्षित रहें।

यह भी पढ़ें- चक्रवाती तूफान का असर: दिल्ली-यूपी समेत इन राज्यों में हुई बारिश, जानें मौसम का हाल


संबंधित समाचार