होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

श्रीसंत को मिला 'नच बलिए' में शामिल होने का ऑफर

श्रीसंत को मिला 'नच बलिए' में शामिल होने का ऑफर

 

क्रिकेटर एस. श्रीसंत ने कहा कि उन्हे रियलटी टीवी शो 'नच बलिए' में शामिल होने का ऑफर मिला है, लेकिन उन्होंने अभी तक इस पर कोई निर्णय नहीं लिया है, क्योंकि वह मैच फिक्सिंग मामले में मिली सजा पर भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) के आदेश का इंतजार कर रहे हैं.

श्रीसंत ने कहा, "हां, निर्माताओं ने मुझसे पूछा है, लेकिन मैं अभी भी इस पर विचार कर रहा हूं. मैंने अभी तक इस पर निर्णय नहीं लिया है, क्योंकि मैं बीसीसीआई के निर्णय का इंतजार कर रहा हूं."

36 साल के श्रीसंथ ने कहा, ‘हां, निर्माताओं ने मुझसे पूछा है. लेकिन मैं अब भी इस पर विचार कर रहा हूं. मैंने अभी तक इस पर निर्णय नहीं लिया है क्योंकि मैं बीसीसीआई के निर्णय का इंतजार कर रहा हूं.’ श्रीसंथ भारत की ओर से 27 टेस्ट, 53 वनडे और 10 टी20 मैच खेल चुके हैं. 

श्रीसंथ पर इंडियन टी20 लीग (आईपीएल) में स्पॉट फिक्सिंग करने का आरोप भी लग चुका है. भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) ने उन्हें फिक्सिंग का दोषी मानते हुए आजीवन प्रतिबंधित भी कर दिया था. हालांकि, सुप्रीम कोर्ट ने श्रीसंथ को राहत देते हुए पिछले महीने बीसीसीआई को अपने निर्णय पर फिर से विचार करने को कहा था. 

श्रीसंत ने कहा, ‘बीसीसीआई का आदेश कभी भी आ सकता है और 'नच बलिए' शो लगभग 3-4 महीने तक जारी रहता है. इसलिए, मेरे लिए अभी किसी को भी समय देना मुश्किल है.’ इससे पहले, श्रीसंत ‘झलक दिखला जा’ और ‘खतरों के खिलाड़ी’ जैसे शो में भी काम कर चुके हैं.  


संबंधित समाचार