होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

फिक्सिंग में फंसे श्रीसंत को SC से राहत, हटा आजीवन प्रतिबंध

फिक्सिंग में फंसे श्रीसंत को SC से राहत, हटा आजीवन प्रतिबंध

 

आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग मामले में अजीवन प्रतिबंध का सामना कर रहे क्रिकेटर श्रीसंत को आज सुप्रीम कोर्ट से राहत मिल गई है. जस्टिस अशोक भूषण और जस्टिस के एम जोसेफ की पीठ ने श्रीसंत पर लगा आजीवन प्रतिबंध हटा दिया है. वहीं सुप्रीम कोर्ट ने बीसीसीआई से श्रीसंत की सजा पर फिर से विचार करने के लिए कहा है.

श्रीसंत पर आजीवन प्रतिबंध खत्म हो गया है. लेकिन वो अभी खेल नहीं पाएंगे. अदालत ने कहा कि बीसीसीआई श्रीसंत का भी पक्ष सुने. अदालत ने ये भी कहा कि लाइफटाइम बैन ज्यादा है.
बता दें कि 2013 में आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग मामले में नाम सामने आया था. पुलिस जांच में उन्हें क्लीन चिट मिल गई थी. लेकिन बीसीसीआई ने आजीवन प्रतिबंध लगा दिया था. इसके खिलाफ श्रीसंत ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की थी. इससे पहले बीसीसीआई ने कोर्ट में कहा था कि श्रीसंत पर भ्रष्टाचार, सट्टेबाजी और खेल को बेइज्जत करने के आरोप हैं.

फैसले के बाद श्रीसंत खुद मीडिया के सामने आए और उन्होंने वकीलों का शुक्रिया अदा किया और कहा कि मैदान पर वापसी के लिए मैं पूरी तरह से तैयार हूं. वहीं उन्होंने ये भी कहा कि अगर लिएंडर पेस 45 साल की उम्र में ग्रैंडस्लैम खेल सकते हैं तो मैं भी क्रिकेट खेल सकता हूं.


संबंधित समाचार