होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

पुलिस और वकील को साथ लेकर क्रिकेटर शमी के घर पंहुची पत्नी हसीन जहां

पुलिस और वकील को साथ लेकर क्रिकेटर शमी के घर पंहुची पत्नी हसीन जहां

 

नई दिल्ली: मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां के विवाद में नया मोड़ आ गया है। ताजा घटनाक्रम में हसीन जहां अपने वकील और बेटी आयरा के साथ मोहम्मद शमी के अमरोहा स्थित पैतृक घर पहुंच गईं। हसीन जहां अपने साथ अपना सामान भी लाई थीं, जिसे पड़ोसी के यहां रखना पड़ा, क्योंकि शमी के घर में ताला लगा हुआ था। मोहम्मद शमी के घर जाने से पहले हसीन जहां स्थानीय पुलिस स्टेशन पहुंची और खुद को जान का खतरा बताकर सुरक्षा मुहैया कराने की मांग की। जिसके बाद पुलिस के कुछ सिपाही उनके साथ मोहम्मद शमी के घर पहुंचे।

हसीन जहां ने कहा कि वो किसी भी सूरत में मोहम्मद शमी के साथ अपना रिश्ता टूटने नहीं देंगी। उन्होंने कहा, 'मेरा अपना घर होते हुए भी मेरी बेटी धूप में बाहर बैठी है, हमें दूसरे के घर में बैठना पड़ रहा है। शमी और उनके घर वालों का व्यवहार ​सही नहीं है। मेरा अधिकार है और मैं उसे किसी को भी छीनने नहीं दूंगी। मोहम्मद शमी ने जो गलती की है, उसे स्वीकार करे और मुझसे माफी मांगे। जिस दिन वो मांफी मांग लेगा मेरा घर टूटने से बच जाएगा।'

कहा- शमी को लेकर बड़ा खुलासा करने वाली हूं!

बता दें कि हसीन जहां के अमरोहा पहुंचने की जानकारी मिलते ही शमी के परिजन घर पर ताला लगाकर कहीं चले गए। इसके बाद हसीन अपनी बेटी आयरा के साथ पड़ोस में रहने वाले शमी के चाचा के घर पर रुकी है। हसीन जहां ने कहा कि मोहम्मद शमी एक कम पढ़ा-लिखा आदमी है। उसका एक ही काम है, सभी को बेवकूफ बनाना। उसने मेरे साथ ही आप जैसे भोले लोगों को भी बेवकूफ बनाया है।


संबंधित समाचार