होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

कोरोना वायरस की वजह से स्पेन में 21 साल के फुटबॉल कोच की मौत

कोरोना वायरस की वजह से स्पेन में 21 साल के फुटबॉल कोच की मौत

 

दुनियाभर में फैले कोरोना वायरस प्रकोप से जनता, अर्थव्यवस्था, फिल्म इंडस्ट्री के साथ-साथ खेल जगत भी आहत है. पूरे विश्व में जहां 6000 से ज्यादा लोगों की जान जा चुकी है। वही, भारत में अब तक कोरोना से दो मौत हो चुकी, जबकि 100 से ज्यादा लोगों के संक्रमित होने की पुष्टि हो चुकी है। ऐसे में इस वायरस के बढ़ते खतरे के बीच एक बुरी खबर आई है। स्पेन के 21 साल के फुटबॉल कोच फ्रांसिस्को गार्सिया भी इस जानलेवा वायरस के चपेट में आ गए और उनकी मौत हो गई। जानकारी के लिए बता दें कि गार्सिया कोरोना वायरस से मरने वाले सबसे कम उम्र के पीड़ितों में से एक हैं। 

बता दें कि स्पेनिश लीग की सेकेंड डिविजन युवा टीम एटलेटिको पोर्टाडा अल्टा के कोच फ्रांसिस्को गार्सिया को गंभीर COVID-19 के लक्षण पाए जाने के बाद स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अस्पताल ले जाए जाने के बाद वह ल्यूकेमिया से पीड़ित पाए गए। जिसके बाद उन्होंने अस्पताल में ही दम तोड़ दिया। 

इसपर क्लब ने शोक जताते हुए लिखा, 'हमें गार्सिया की मौत से बहुत दुख पहुंचा है और उनके परिवार के साथ हमारी संवेदनाएं हैं। हम तुम्हें कभी नहीं भूलेंगे गार्सिया, हम तुम्हारे बिना क्या करेंगे।'

बता दें कि कोरोना वायरस ने चीन के बाद यूरोप में सबसे ज्यादा तबाही मचाई है। वही, स्पेन में कोरोना वायरस से सबसे अधिक प्रभावित देशों में से एक है, जहां 300 से अधिक मौतें हुई हैं और 9,000 से अधिक मामलों की पुष्टि की गई है।

यह भी पढ़ें- कोरोना वायरस को लेकर रोहित शर्मा ने शेयर किया Video, फैंस को दिए कुछ आसान टिप्स


संबंधित समाचार