होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

कोरोना: घर में कैद श्रेयस अय्यर ने बहन को दिखाया मैजिक ट्रिक, BCCI ने शेयर किया वीडियो

कोरोना: घर में कैद श्रेयस अय्यर ने बहन को दिखाया मैजिक ट्रिक, BCCI ने शेयर किया वीडियो

 

जहां एक तरफ दुनिया भर में कोरोना वायरस से बचने के लिए तरह-तरह के प्रयास अथवा सावधानी बरती जा रही है। इस कड़ी में आम जनता, बॉलीवुड सेलेब्स समेत क्रिकेटरों ने खुद को घरों में आइसोलेट किया हुआ है। ऐसे में देश के प्रधानमंत्री, नेता, बॉलीवुड के सितारे और भारतीय क्रिकेट टीम कप्तान समेत खिलाड़ी भी कोविड-19 से बचने एवं कई तरह के उपाय लोगों के साथ शेयर कर रहे है।

इस बीच, कोरोना की वजह से घर में वक्त गुजार रहे भारतीय टीम के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर ने भी सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। 25 साल के बल्लेबाज अय्यर ने ताश का जादू दिखाकर अपने प्रशंसकों का मनोरंजन किया है। श्रेयस अय्यर के इस वीडियो को बीसीसीआई ने आज ट्वीट किया। इस वीडियो में श्रेयस अपनी बहन के साथ कार्ड्स खेलकर उन्हें जादू दिखा रहे हैं। बीसीसीआई लिखा है, 'जब हम सब घरों में हैं तो हमारे घर के जादूगर श्रेयस अय्यर पर हमारा मनोरंजन करने का भरोसा कीजिए मुस्कान लाने के लिए धन्यवाद चैम्पियन! #TeamIndia' 

इस वीडियो में श्रेयस अय्यर यह कहते दिखाई दें रहे हैं कि मौजूदा हालात में खुद को दूर रखने की इस स्थिति में मैं अपनी बहन नताशा के साथ एक मैजिक ट्रिक करने जा रहा हूं। ट्रिक के दौरान वह बिना देखे कार्ड ढूंढ़ निकालते हैं। बता दें कि भारत में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 298 हो गई है। जबकि इस वायरस से भारत में अब तक 4 लोगों की मौत हो चुकी है।

यह भी पढ़ें- Corona Virus को लेकर विराट कोहली ने पत्नी संग बनाया वीडियो, फैंस से की ये अपील


संबंधित समाचार