होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

दिल्ली ने राजस्थान को 20 रन से हराया, संजू सैमसन के आउट होने पर कॉन्ट्रोवर्सी, अंपायर से हुई बहस

दिल्ली ने राजस्थान को 20 रन से हराया, संजू सैमसन के आउट होने पर कॉन्ट्रोवर्सी, अंपायर से हुई बहस

 

DC vs RR IPL: दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में मंगलवार को आईपीएल का 56वें मैच खेला गया जिसमें दिल्ली कैपिटल्स का सामना राजस्थान रॉयल्स से हुआ। दिल्ली ने पहले बल्लेबाजी करते हुए आठ विकेट गंवाकर 221 रन बनाए तो राजस्थान की टीम ने 20 ओवर में आठ विकेट गंवाकर 201 रन ही बना पाई। ऐसे में DC ने RR को 20 रनों की पटकनी देकर मैच पर जीत का परचम लहराया। 

वहीं इस मैच में राजस्थान रॉयल्स के कप्तान और स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन के आउट होने पर कॉन्ट्रोवर्सी हो रही है। बता दें कि कल के मैच में 16वें ओवर की चौथी गेंद पर दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से तेज गेंदबाज मुकेश कुमार ने गेंद दी जिस पर सैमसन ने लॉन्ग ऑन लगाया लेकिन बाउंड्री रोप के पास शाइ होप ने कैच को लपका लिया। लेकिन वह बाउंड्री से टच हो पाए या नहीं यह तो साफ नहीं दिखाई दे पाया लेकिन थर्ड अंपायर ने चेक कर सैमसन को आउट कर दिया। हालांकि यह फैसला आरआर और उनके कप्तान को समझ नहीं आया। वहीं इस फैसले में संजू सैमसन मैदान पर अंपायर्स से बहस करने लगे। वह मैदान के बाहर जाने को तैयरा नहीं थे । अंपायर के इस फैसले से आरआर के कुमार संगाकारा नाखुश नजर आए। मैच की इसी हाईलाइट्स पर पूरा सोशल मीडिया जमकर नाराजगी जाता रहा है।


दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ राजस्थान के कप्तान संजू सैमसन अच्छी लय में नजर आ रहे थे। उन्होंने 186 के तूफानी स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी करते हुए 46 गेंद में 86 रन बनाए। उनकी पारी में 8 चौके और 6 छक्के भी शामिल थे। राजस्थान टीम की लगातार दूसरी हार है। इससे पहले सनराइजर्स हैदराबाद ने उन्हें एक रन से हराया था। वहीं, दिल्ली की यह 12 मैचों में छठी जीत रही। उसके 12 अंक हैं। टीम छठे से 5वें स्थान पर आ गई है। दिल्ली का अगला मैच 12 मई को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ चिन्नास्वामी में है। वहीं, राजस्थान रॉयल्स की टीम 12 मई को ही चेन्नई सुपर किंग्स से चेपॉक में भिड़ेगी।


संबंधित समाचार