होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

रसोई गैस समेत कई वस्तुओं के दामों में वृद्धि को लेकर 1 मार्च को पंजाब राजभवन का घेराव करेगी कांग्रेस

रसोई गैस समेत कई वस्तुओं के दामों में वृद्धि को लेकर 1 मार्च को पंजाब राजभवन का घेराव करेगी कांग्रेस

 

पंजाब कांग्रेस एक मार्च को पंजाब राजभवन का घेराव करेगी। यह जानकारी प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सुनील जाखड़ ने दी। उन्होंने बताया कि रसोई गैस, पेट्रोल-डीजल समेत अन्य आवश्यक वस्तुओं की कीमतों में की जा रही वृद्धि के खिलाफ पार्टी केंद्र सरकार तक लोगों की आवाज पहुंचाने के लिए रोष प्रदर्शन किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि पार्टी आगे भी मोदी सरकार के खिलाफ इस तरह के रोष प्रदर्शन करती रहेगी ताकि केंद्र सरकार को महंगाई को काबू में करने के लिए मजबूर किया जा सके।

वही, सुनील जाखड़ ने बताया कि रसोई गैस की कीमतों में 25 रुपये की वृद्धि कर दी गई है, जबकि पिछले 1 महीने में ही सिलेंडर की कीमत में 100 से ज्यादा की वृद्धि की जा चुकी है। पेट्रोल और डीजल की कीमत लगभग रोजाना ही बढ़ रही है। यह तब हो रहा है जब मनमोहन सरकार के समय के मुकाबले देश को विदेशों से कच्चा तेल लगभग आधी कीमत पर मिल रहा है, जबकि मोदी सरकार लोगों पर अतिरिक्त बोझ डालकर उन्हें लूट रही है। उन्होंने आगे कह कि केंद्र सरकार ने आम लोगों को पूरी तरह से भुला दिया है और यह सरकार सिर्फ कुछ कॉरपोरेट की सरकार बन कर काम कर रही है।

इसके अलावा प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा की सरकार यह सफेद सत्य याद रखें कि कोई भी सरकार लोगों को भूलाकर नहीं चल सकती। उन्होंने कहा कि यही सच्चाई बताने के लिए पार्टी द्वारा 1 मार्च को राजभवन का घेराव किया जा रहा है ताकि राज्यपाल को लोगों की असल स्थिति बताई जा सके और वे अपनी रिपोर्ट सरकार को भेज सकें। जाखड़ ने कहा कि पार्टी इसके बाद भी अपना संघर्ष जारी रखेगी।

यह भी पढ़ें- कृष्णा पूनिया बोली- रसोई गैस में बढ़ोतरी मोदी सरकार के अहंकार का जीता-जागता उदाहरण


संबंधित समाचार