होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

HIMACHAL GLOBAL INVESTORS’ MEET का का आगाज़, CM जयराम ने पावर सेक्टर में हिमाचल को बताया अव्वल

HIMACHAL GLOBAL INVESTORS’ MEET का का आगाज़, CM जयराम ने पावर सेक्टर में हिमाचल को बताया अव्वल

विकास शर्मा और राजेश कुमार

लंबे समय के इंतज़ार के बाद इन्वेस्टर्स का आगाज़ हुआ, जिसमें देश-विदेश से निवेशकों ने भाग लिया। इस दौरान प्रदेश के मुखिया जयराम ठाकुर ने कहा, “HIMACHAL GLOBAL INVESTORS’ MEET” इन चार शब्दों के पीछे छिपा है, हिमाचल का विकास ये चार शब्द छोड़ रहे हैं हिमाचल की छाप और यही चार शब्द तैयार ले जाएंगे पहड़ों में बसे हिमाचल को विकास के पहाड़ पर, क्योंकि इस मीट के लिए यहां पहुंचे थे 100 से ज्यादा देशों को DELEGATES। जिन्होंने लगाई है करीब 82 हजार करोड़ के निवेश प्रस्तावों पर अपनी मुहर। देश के सबसे बड़े व्यक्तित्व खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी यहां मौजूद थे। चप्पे चप्पे पर सुरक्षा के इंतजाम किए गए थे। हिमाचल के धर्मशाला में वादियों की खूबसूरती के साथ-साथ एक खूबसूरत मंच भी तैयार था। सभी DELEGATES लाइन से बैठे थे और सुन रहे थे सूबे के मुखिया जयराम ठाकुर को। जयराम ठाकुर जब इन्वेस्टर्स मीट को संबोधित कर थे, तो उन्होंने कहा की देवभूमि को अपनी कर्मभूमि बनाएं।

सीएम ने हिमाचल की बुलंदियों को बुलंद आवास से इन्वेस्टर्स के सामने रखा, कहा पावर सेक्टर में हिमाचल सबसे आगे है और यहां निवेश के लिए बहुत लोगों ने इच्छा जताई है। देवभूमी को कर्मभूमि बनाने के लिए मुख्यमंत्री ने सभी एंबेसडर को धन्यवाद कहा,

बतादें इन्वेस्टर्स मीट के बोर्ड पर लिखा था। शिखर की ओर हिमाचल और इस शिखर को 7वें आसमान पर विराजमान करने के लिए ही 100 से ज्यादा देशों से निवेशक यहां पहुंचे थे।


संबंधित समाचार