होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

SYL मामले पर CM अमरिंदर सिंह का बड़ा बयान, कहा दोनों राज्य बातचीत से कर लेंगे मामला हल

SYL मामले पर CM अमरिंदर सिंह का बड़ा बयान, कहा दोनों राज्य बातचीत से कर लेंगे मामला हल

 

सतलुज यमुना लिंक नहर के मामले का हल पंजाब और हरियाणा में बातचीत के जरिए निकलेगा। दोनों राज्य के प्रमुख सचिवों की अगुवाई वाली टीमें पहले ही आपसी बातचीत से मामले के हल में लगी हुई हैं। इस संबंध में तीन-चार चरणों में बातचीत हो चुकी है। यह बात पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने सोमवार को मोहाली में एक कार्यक्रम के बाद कही।

उन्होंने कहा कि उन्हें पूरी उम्मीद है कि सुप्रीम कोर्ट की तरफ से दिए गए चार महीनों के अंदर दोनों राज्य बातचीत के जरिए मामले का हल निकाल लेंगे। यह सभी के लिए बेहतर है। वहीं, बरगाड़ी मामले के संबंध में पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा कि सरकार की तरफ से इस मामले में किसी भी तरह की ढील नहीं बरती जा रही। मुख्यमंत्री ने कहा कि श्री गुरु नानक देव जी के 550वें प्रकाश पर्व के उपलक्ष्य में करवाए जा रहे समागमों में सरकार की तरफ से शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी को पूरा सहयोग दिया जाएगा।

लुधियाना के विधायक सिमरजीत सिंह बैंस पर दर्ज मामले के बारे में कैप्टन ने कहा कि उनके ध्यान में यह बात आई थी कि बैंस और अन्य लोगों ने डीसी के साथ दुर्व्यवहार किया था। उन्होंने इस संबंध में जरूरी कानूनी कार्रवाई करने के निर्देश दिए थे। उसके बाद विधायक के खिलाफ केस दर्ज किया गया था।


संबंधित समाचार