होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

धर्मशाला के भागसू में फटा बादल, नाले में तब्दील हुई सड़कें, अफरा-तफरी का माहौल

धर्मशाला के भागसू में फटा बादल, नाले में तब्दील हुई सड़कें, अफरा-तफरी का माहौल

 

हिमाचल प्रदेश में इन दिनों मानसूनी बारिश होने लगी है। धर्मशाला के भागसू क्षेत्र में बादल फटने की भी खबर है। बादल फटने से वहां पर अचानक बाढ़ आ गई। बादल फटने के बाद वहां रास्तों पर अचानक नदी की तरह पानी चलने लगा। वहीं बाढ़ से भागसू का नाला ओवरफ्लो हो गया। इस नाले में उफान आने के कारण कई वाहनों के बहने की भी खबर है। वहां पर वाहनों के बहने से अफरा-तफरी का माहौल बन गया।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जहां पर बादल फटा है इस नाले के दोनों ओर कई होटल भी लगते हैं। बादल फटने से इन होटलों को भी नुकसान पहुंचा है। वहीं, स्थानीय लोग बादल फटने और उसके बाद नदी-नालों में ऊान आने के कारण सहमे हुए हैं। बता दें कि भागसू में इस वक़्त अफरा-तफ़री का माहौल है। सोशल मीडिया पर मौके का वीडियो भी वायरल हो रहा है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है पानी का तेज बहाव गाड़ी को बहाते हुए ले जा रहा है।

आपको बता दें कि धर्मशाला के भागसू में रविवार की रात से ही बारिश हो रही है। वहीं पिछले कई दिनों से लोग यहां गर्मी से बेहाल थे। अब यहां गर्मी से तो राहत मिल गई है लेकिन स्थानीय लोग बादल फटने की घटना से परेशान हैं। आपको बता दें कि इससे कुछ दिनों चंबा जिले में भी बादल फटा था। जिससे वहां पर सड़कों पर खड़ी कई कारें क्षतिग्रस्त हो गई थी। ऐसा ही अब धर्मशाला के भागसू में देखने को मिला है।

यह भी पढ़ें- वाहनों पर कलर कोडेड स्टीकर जरूरी, नहीं तो कटेगा चालान


संबंधित समाचार