होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

नीलोखेड़ी में रिश्वत खोरी का हुआ पर्दाफाश, रिश्वत लेते बिजली विभाग के JE का किसान ने बनाया VIDEO

नीलोखेड़ी में रिश्वत खोरी का हुआ पर्दाफाश, रिश्वत लेते बिजली विभाग के JE का किसान ने बनाया VIDEO

 

हरियाणा के नीलोखेड़ी बिजली दफ्तर में तैनात जेई सूरजभान का एक किसान से ट्रांसफार्मर लगवाने की एवज में तीन हजार रुपए रिश्वत लेते का एक वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो आला अधिकारियों तक पहुंचा तो जेई सूरजभान को सस्पेंड कर दिया गया। विभाग ने केस की जांच के आदेश दे दिए हैं। 

वीडियो बनाने वाला किसान गुरजंट ने बताया कि उसका ट्रांसफर पहले खराब हो गया था। इसके बाद मैं बिजली विभाग के दफ्तर गया तो उन्होंने कहा कि करनाल जाकर फाइल पर नंबर लगवाकर आओ। करनाल जा रहा था कि रास्ते में फोन आया कि आगर मिलो। मैं गया तो अंदर जाते ही फोन का कैमरा चालू कर लिया।

वीडियो में नजर आ रहा है कि जेई सूरजभान पैसे कि डिमांड कर रहा है। किसान ने पहले 1 हजार रुपए दिए, वे कहने लगे कि यह कम है। इसके बाद किसान गुरजंट ने 2 हजार रुपए दिए। पैसे जेब में डालने के बाद जेई कहने लगे कि मोबाइल में स्टिंग ऑप्रेशन तो नहीं कर रहे हो। आजकल लोग वीडियो ज्यादा बनाते हैं। इस पर किसान कहता है कि नहीं सर, ऐसा नहीं है।

इस मामले में बिजली निगम के एसई एसके चावला ने बताया कि वीडियो से रिश्वत दिखाई दे रही है। तुरंत प्रभाव से जेई सूरजभान को सस्पेंड कर दिया है। जिले में और भी किसानों से कोई स्टाफ सदस्य इस तरह पैसे मांगता है तो वह भी शिकायत करें। भ्रष्टाचार के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।


संबंधित समाचार