होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Bomb Threat : वाराणसी कोर्ट परिसर को बम से उड़ाने की मिली धमकी, आरोपी हिरासत में

Bomb Threat : वाराणसी कोर्ट परिसर को बम से उड़ाने की मिली धमकी, आरोपी हिरासत में

 

आधी रात को वाराणसी (Varanasi) के फुलवरिया पहलुपुरा से मुख्यमंत्री आवास पर फोन कर कोर्ट परिसर को बम से उड़ाने की धमकी दी गई। इस खबर से कमिश्नरेट पुलिस में हलचल मच गई। कैंट पुलिस ने धमकी वाले नंबर को तुरंत ट्रेस किया। पुलिस ने सब्जी विक्रेता के परिजनों को अपनी हिरासत में लिया। परिजनों के मुताबिक उनका मोबाइल गुरुवार को ही घर से चोरी हो गया था। ऐसे में पड़ोसियों पर शरारत करने का आरोप लगाया गया है।

पुलिस के मुताबिक, फोन करने वाले ने वाराणसी के संवेदनशील मुद्दे को लेकर कचहरी को बम से उड़ाने की धमकी दी। रात में ही इसकी जानकारी सीएम आवास से वाराणसी कमिश्नरेट को दे दी गई। सूचना मिलते ही अफसरों के बीच हड़कंप मच गया। तत्काल नंबर के आधार पर उसका लोकेशन ट्रेस किया गया। इसके बाद कैंट सर्किल के एसीपी के नेतृत्व में मामले की छानबीन शुरू हुई। सबूतों का पीछा करते-करते टीम फुलवरिया के पहलुपुरा में पहुंची और सब्जी विक्रेता गुलाब सोनकर को अपनी हिरासत में लिया।

पुलिस की पूछताछ में गुलाब ने बताया कि जिस नंबर से सीएम आवास  पर धमकी दी गई वह उनकी बेटी का मोबाइल है। परिवार के अन्य सभी लोग उस फोन का उपयोग करते है। बेटी ने बताया कि गुरुवार की देर शाम बरामदे में काम करने से दौरान किसी ने उसका मोबाइल चोरी कर लिया था।

जब भाई विकास और आकाश आए तो उन्होंने इसे पड़ोसियों की करतूत बताया। गुलाब के अनुसार पड़ोसियों ने उनका मोबाइल चुराया और उन्हें फंसाने की नियत से मुख्यमंत्री आवास को फर्जी सूचना दे दी। पुलिस आयुक्त के मुताबिक कॉल करने वाले के बारे में ज्यादा जानकारियां जुटाई जा रही हैं।

यह भी पढ़ें- Aligarh: मीट फैक्ट्री की पैकेजिंग यूनिट में अमोनिया गैस का रिसाव, 50 मजदूर बेहोश


संबंधित समाचार