होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

सोनू सूद को बीएमसी ने बताया 'आदतन अपराधी', कहा- गलती को छिपाने का प्रयास कर रहे हैं

सोनू सूद को बीएमसी ने बताया 'आदतन अपराधी', कहा- गलती को छिपाने का प्रयास कर रहे हैं

 

लॉकडाउन के दौरान जरूरतमंदों की मदद करके सुर्खियों में आए अभिनेता सोनू सूद पर बृह्नमुंबई नगर निगम (बीएमसी) लगातार सख्त रुख अपनाए हुए है। मंगलवार को बॉम्बे हाईकोर्ट में दायर एक हलफनामे में बीएमसी ने कहा है कि सोनू सूद एक आदतन अपराधी हैं।

बीएमसी ने उच्च न्यायालय में दाखिल एफिडेविट में कहा है कि सोनू सूद ने जुहू स्थित रिहायशी इमारत में लगातार अनधिकृत निर्माण कराया है। इसके अलावा बीएमसी का कहना है कि सोनू सूद ने रिहायशी बिल्डिंग को होटल में तब्दील करने का प्रयास किया है और अब इस गलती को छिपाने का प्रयास कर रहे हैं। दरअसल बीएमसी की ओर से सोनू सूद को नोटिस जारी किया था। जिसके बाद अभिनेता इस नोटिस के खिलाफ हाई कोर्ट चले गए थे।

बीएमसी ने हाई कोर्ट में कहा, 'अपील करने वाले शख्स आदतन अपराधी हैं और अनधिकृत निर्माण का वित्तीय लाभ लेना चाहते हैं। अब उन्होंने एक बार फिर से निर्माण करना शुरू कर दिया है, जबकि इसके लिए उन्होंने लाइसेंस डिपार्टमेंट से कोई परमिशन नहीं ली है।' इसके अलावा एफिडेविट में कहा गया है, 'अपील करने वाले शख्स को प्रॉपर्टी का यूज चेंज करने की अनुमति नहीं मिली थी। उन्होंने रेजिडेंशियल बिल्डिंग को कॉमर्शियल यूज में लेने के लिए लाइसेंस नहीं लिया था।'

बता दें कि बीएसमी ने सोनू सूद की बिल्डिंग में अवैध निर्माण के खिलाफ सबसे पहले सितंबर 2018 में ऐक्शन लिया गया था। इसके बाद भी सोनू सूद ने निर्माण जारी रखा था। इसके बाद नवंबर 2018 में उनके अवैध निर्माण को अथॉरिटी की ओर से ध्वस्त भी किया गया था।

यह भी पढ़ें- विराट कोहली बने पिता, अनुष्का शर्मा ने बेटी को दिया जन्म


संबंधित समाचार