होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Fatehabad में टाटा एस और वैगनआर की टक्कर के बाद कार में लगी आग, चालक जिंदा जला

Fatehabad में टाटा एस और वैगनआर की टक्कर के बाद कार में लगी आग, चालक जिंदा जला

 

फतेहाबाद स्थित गांव बडोपल के पास मंगलवार को टाटा एस और वैगनआर कार के बीच भिड़ंत हो गई, जिसमें वैगनआर कार में ब्लास्ट होने से चालक जिंदा जल गया, जबकि टाटा एस में सवार चालक को भी गंभीर रूप से चोटें आई। घायलावस्था में टाटा एस में सवार चालक को अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है। बताया जा रहा है कि कार में गैस किट लगी हुई थी, जिस वजह से ब्लास्ट हुआ।

जानकारी के मुताबिक बड़ोपल गांव के पास वैगनआर कार बड़ोपल से फतेहाबाद की तरफ आ रही थी, वहीं टाटा एस गाड़ी फतेहाबाद से बड़ोपल की तरफ जा रही थी। मोहम्मदपुर रोही गांव के पास कार चालक ने गाड़ी मोड़ी तो दोनों के बीच भिंड़त हो गई। हादसे के बाद कार का अगले हिस्से में आग लग गई जिसके बाद कार चालक बाहर नहीं निकल पाया और जिंदा जल गया। इस हादसे में टाटा एस का चालक भी बुरी तरह से घायल हो गया।

हादसे के बाद चालक को फतेहाबाद के नागरिक अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। घटना सुबह करीब तीन बजे की है। इस दौरान पुलिस और दमकल की गाड़ी भी मौके पर नहीं पहुंच सकी। पुलिस के पास करीब पांच बजे फोन आया था, जिसके बाद टीम वहां पर पहुंची। सदर थाना प्रभारी सुखदेव ने बताया कि पुलिस को सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंच गई थी। हालांकि अभी तक पता नहीं लगा है कि कार चालक कौन था। वही, घायल के बयान लिए जाएंगे और घटना के बारे में पता लगाया जाएगा। इसके अलावा आरटीओ विभाग के अधिकारियों को सूचना दे दी है इंजन नंबर से भी पता लगाया जाएगा कि यह गाड़ी किस की है।

यह भी पढ़ें- Home Minister Anil Vij ने इन चार जिलों में लॉकडाउन लगाने का दिया इशारा


संबंधित समाचार