होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

भूपेंद्र सिंह हुड्डा और उनकी पत्नी के स्वास्थ्य में अब सुधार, कुछ दिन पहले आए थे कोरोना पॉजिटिव

भूपेंद्र सिंह हुड्डा और उनकी पत्नी के स्वास्थ्य में अब सुधार, कुछ दिन पहले आए थे कोरोना पॉजिटिव

 

गत दिनों कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद अस्पताल में भर्ती हरियाणा में विपक्ष के नेता और पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा और उनकी पत्नी आशा हुड्डा के स्वास्थ्य में अब काफी सुधार है। उनका इलाज कर रहे डॉक्टर उनके स्वास्थ्य में हुए सुधार से संतुष्ट हैं। डॉक्टरों के अनुसार, दोनों को अब बुखार नहीं है और वे जल्द ही पूरी तरह स्वस्थ हो जाएंगे।

वही, भूपेंद्र हुड्डा ने प्रदेशवासियों और अपने शुभचिंतकों के लिए जारी संदेश में कहा कि चिंता की कोई बात नहीं है। वह जल्द ही स्वस्थ होकर आप सबके बीच पहुंचेंगे। इसके साथ ही उन्हाेंने लोगों से अपील की है, 'सभी लोग कोरोना से बचने के लिए जरूरी एहतियात बरतें और पूरी तरह सतर्क रहें। बहुत ज्यादा जरूरी होने पर ही घर से बाहर निकलें तथा मास्क लगाना बिल्कुल न भूलें। साथ ही, साफ-सफाई और सोशल डिस्टेंसिंग का भी खास ध्यान रखें।'

इसके अलावा उन्होंने प्रदेशवासियों का भी आह्वान किया कि वे कोरोना से जूझ रहे मरीजों और उनके परिजनों की हरसम्भव मदद करें। उन्हें इलाज, दवा और ऑक्सीजन उपलब्ध कराने का प्रयास करें क्योंकि इस महामारी से लड़ना सबकी सामूहिक जिम्मेदारी है। हुड्डा ने आगे कहा कि आपसी सहयोग और सावधानी से कोरोना को हराया जा सकता है।

यह भी पढ़ें- हरियाणा में कल से शाम छह बजे से बंद होंगी सभी दुकानें, गैरजरूरी आयोजनों पर भी रोक


संबंधित समाचार