होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Bhola Motion Poster: माथे पर त्रिपुण्ड लगाए और भस्म लपेटे दिखे अजय देवगन, फैंस को दिया नए मूवी का तौ

Bhola Motion Poster: माथे पर त्रिपुण्ड लगाए और भस्म लपेटे दिखे अजय देवगन, फैंस को दिया नए मूवी का तौ

हाल ही में अजय देवगन की फिल्म दृश्यम 2 का रिलीज़ का जादू दर्शकों में दिखा. इस सीक्वल फिल्म का इंतज़ार दर्शक लम्बे समय सरे कर रहे थे. बीते शुक्रवार अजय देवगन की फिल्म दर्शकों के लिए एक ट्रीट थी. वहीँ आज एक और तौफा एक्टर ने ऑडियंस को दे दिया है. अजय देवगन की अपकमिंग फिल्म भोला का मोशन पोस्टर आज रिलीज़ कर दिया गया.

तमिल फिल्म की रीमेक है भोला

जानकारी दे दें की अजय देवगन की फिल्म भोला तमिल फिल्म कैथी की रीमेक मूवी है. तमिल मूवी कैथी में लीड रोले में साउथ के एक्टर कार्थी दिखे थे. ये फिल्म 2018 में रिलीज़ की गयी थी. अजय देवगन ने अपने मूवी के मोशन पोस्टर को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए एक टाग्लिने कैप्शन के तौर पर लिखा है. इसमें उन्होंने लिखा है- 'An unstoppable force is coming'

मोशन पोस्टर में दिखा अजय का जलवा

मोशन पोस्टर की बात करें तो इसमें अजय देवगन बिलकुल हट कर दिख रहे हैं. अजय देवगन लुंगी और टी शर्ट पहने माथे पर त्रिपुण्ड तिलक लगाए दिख रहे हैं. वहीँ मोशन पोस्टर को और भी ज्यादा जानदार बना रहा है इसका बैकग्राउंड म्यूजिक. मोशन पोस्टर में अजय देवगन का एक क्लोज अप भी दिखाया गया है, जसिमें वो भस्म लपेटे दिख रहे हैं. देख कर साफ़ जाहिर है की फिल्म भोला में अजय देवगन शिव भक्त बने हे हैं.

कब होगी फिल्म रिलीज़?

अब बात भोला मूवी के रिलीज़ की करें तो उम्मीद की जा रही है मूवी अगले साल 2023 के मार्च में परदे पर दस्तक दे देगी. वहीं सम्भावना है की इसके टीज़र को कल लांच किया जायेगा. फिल्म में मौजूद कास्ट टंकी करें तो अजय देवगन का साथ निभाते नज़र आ रही हैं तब्बू. अगले ही साल अजय देवगन की फरवरी में भी एक फिल्म रिलीज़ हो रही है यानि की 6 महीनों में अजय देवगन की लगातार 4 फिल्म सिनेमाघरों में आ चुकी हैं. 

यह भी पढ़ें- बड़े बिजनेसमैन हैं Shahid Kapoor, नेट वर्थ जानकर हैरान हो जाएंगे आप


संबंधित समाचार