होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

दीपक चाहर के कहर में बहा बांग्लादेश, सीरीज पर भारत का कब्जा

दीपक चाहर के कहर में बहा बांग्लादेश, सीरीज पर भारत का कब्जा

 

दीपक चाहर की शानदार हैट्रिक की बदौलत टीम इंडिया तीन मैचों की T-20 सीरीज 2-1 जीतने में कामयाब रही। 175 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी बांग्लादेश की टीम 144 रन बनाकर ऑलआउट हो गई। भारत ने तीसरा T-20 मैच 30 रन से जीता।

175 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी बांग्लादेश की शुरुआत बेहद खराब रही। तीसरे ओवर में ही दीपक चाहर ने शानदार गेंदबाजी करते हुए लिटन दास को 9 रन पर आउट कर दिया। अगली गेंद पर चाहर ने एक और बड़ा झटका देते हुए सौम्या सरकार को जीरो पर ही आउट कर दिया।

इसके बाद 81 रन के स्कोर पर नईम को भी शिवम दुबे ने आउट किया. अफीफ हुसैन भी पहली गेंद पर आते ही दुबे की गेंद पर आउट हुए। बांग्लादेश ने 15.4 ओवर में 126 के स्कोर पर अपने 6 विकेट गंवा दिए। चहल ने 17वें ओवर में बांग्लादेश के कप्तान महमुदुल्लाह को 8 रन पर आउट कर मैच पूरी तरह से भारत की झोली में डाल दिया। 18वें की आखिरी गेंद और 20वें ओवर की पहली दो गेंदों पर विकेट लेकर चाहर ने हैट्रिक ली।

दीपक चाहर ने 6 और शिवम दुबे ने 3 विकेट लिए। चहल और खलील को एक-एक विकेट मिला। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम की शुरुआत बेहद खराब रही। कप्तान रोहित शर्मा महज दो रन बनाकर शैफुल इस्लाम का शिकार हुए। बांग्लादेश के लिए सौम्य सरकार और शैफुल इस्लाम ने दो-दो विकेट लिए। एक विकेट अल अमिन हुसैन ने चटकाया।


संबंधित समाचार