होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

रोहित शर्मा की तूफानी पारी में बहा बांग्लादेश, पारी में जड़ दिए 6 चौके और 6 छक्के

रोहित शर्मा की तूफानी पारी में बहा बांग्लादेश, पारी में जड़ दिए 6 चौके और 6 छक्के

 

राजकोट में भारत और बांग्लादेश के बीच दूसरे टी20 में रोहित शर्मा के रिकॉर्ड पारी के आगे बांग्लादेश का एक भी गेंदबाज नहीं चल पाया और टीम इंडिया ने ये मैच 8 विकेटे से जीत लिया। इस मैच में रोहित शर्मा और शिखर धवन की जोड़ी ने टी20 में 100 रनों की साझेदारी का भी रिकॉर्ड बनाया। दोनों बल्लेबाजों ने ये कारनामा चौथी बार किया। रोहित शर्मा 85 रन बनाकर पवेलियन लौटे और अपनी पारी में 6 चौके और 6 छक्के जड़े।

भारत ने टॉस जीतकर बांग्लादेश को बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया था। बांग्लादेश की तरफ से मोहम्मद नईम ने सबसे ज्यादा 36 रनों की पारी खेली तो वहीं सौम्य सरकार और कप्तान मोहमुदूल्लाह ने भी 30 रनों की पारी खेली। बांग्लादेश की टीम ने 6 विकेट के नुकसान पर 153 रन बनाए। भारत की तरफ से चहल ने सबसे ज्यादा 2 विकेट लिए।

रोहित शर्मा ने अपना 100वां टी20 इंटरनेशनल मैच भी खेला। वो भारत की तरफ से पहले और दुनिया के दूसरे बल्लेबाज बन गए हैं जिन्होंने 100 टी20 मैच खेले हैं, साथ ही रोहित शर्मा अब टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी बन गए हैं. पिछले मैच में वो विराट से सिर्फ 9 रन दूर थे जहां उन्होंने विराट का रिकॉर्ड तोड़ दिया था। कप्तान रोहित शर्मा को उनकी बेहतरीन पारी के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया।


संबंधित समाचार