होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

असम सरकार का बड़ा फैसला, हिमा दास को बनाया डीएसपी

असम सरकार का बड़ा फैसला, हिमा दास को बनाया डीएसपी

 

तोक्यो ओलंपिक के लिए क्वालीफाई करने की तैयारी में जुटी अनुभवी फर्राटा धाविका हिमा दास को असम सरकार ने पुलिस उप अधीक्षक (डीएसपी) नियुक्त किया। वही, असम के मुख्यमंत्री और पूर्व केंद्रीय खेलमंत्री सर्बानंद सोनोवाल को धन्यवाद देते हुए हिमा ने कहा कि इससे उन्हें प्रेरणा मिलेगी।

हिमा ने ट्वीट किया, "मैं मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल और हेमंत विश्वा सर को इस नियुक्ति के लिये धन्यवाद देती हूं। इससे मुझे काफी प्रेरणा मिलेगी। मैं प्रदेश और देश की सेवा करने को बेकरार हूं। जय हिंद।"

वही, खेल मंत्री किरेन रीजीजू ने असम सरकार की तारीफ करते हुए ट्वीट किया, "बहुत बढिया। असम सरकार और सर्वानंद सोनोवाल जी जिन्होंने फर्राटा क्वीन हिमा दास को असम पुलिस में डीएसपी बनाने का फैसला किया।" रीजीजू ने आगे कहा, "बहुत से लोग पूछ रहे हैं कि हिमा के खेल कैरियर का क्या होगा । वह ओलंपिक की तैयारी कर रही है और भारत के लिये खेलती है। नौकरियां करने वाले हमारे कई एलीट खिलाड़ी खेल जारी रखे हुए हैं। संन्यास के बाद भी वे खेलों को बढावा देने में योगदान देते हैं।"

बता दें कि ‘धिंग एक्सप्रेस’ के नाम से मशहूर हिमा दास फिलहाल एनआईएस पटियाला में अभ्यास कर रही है और उसकी नजरें तोक्यो ओलंपिक के लिए क्वालीफाई करने पर है ।

यह भी पढ़ें- ICC Test Ranking Batting : टॉप-3 में जो रूट की एंट्री, पांचवें नंबर पर पहुंचे विराट कोहली


संबंधित समाचार