होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

असीम रियाज के भाई ने सिद्धार्थ शुक्ला पर लगाए ये गंभीर आरोप...

असीम रियाज के भाई ने सिद्धार्थ शुक्ला पर लगाए ये गंभीर आरोप...

 

बिग बॉस 13 अपने अंतिम हफ्तों में चल रहा है। लेकिन बिग बॉस में लड़ाईया कम होने का नाम नहीं ले रही हैँ। कल के एपिसोड नें सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज के बीच एक बार फिर हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिला। दोनों के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि बिग बॉस को बीच में बोलना पड़ा। एलीट क्लब के लिए मिले टास्क के दौरान सिद्धार्थ और असीम के बीच धक्का-मुक्की देखने को मिली।

दरअसल, एलीट क्लब का टास्क पूरा करने के लिए हिना खान घर में आई हुई थी, जिस दौरान सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज झगड़ते हुए नजर आए। इस दौरान सिद्धार्थ बार-बार असीम को मारने की धमकी देते देखे। सिद्धार्थ-असीम की बढ़ती फाइट को देखकर बिग बॉस दोनों को कन्फेशन रूम में बुलाते हैं। अब इस मामले पर असीम रियाज के भाई उमर रियाज ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। उमर रियाज ने सिद्धार्थ पर कई आरोप लगाए हैं।

उमर रियाज ने ट्वीट किया है कि, ‘आज सिद्धार्थ ने मुझे और असीम दोनों को गाली दी। भगवान का शुक्र है मां शो में नहीं गई वरना ये उन्हें भी गाली दे देता। इस इंसान का कोई क्लास नहीं है। बड़ा भाई बोला मैंने उसे लेकिन उसने मुझे भी गाली दी जिससे मेरा कुछ नहीं लेना देना था। मेरे पिता को गालियां देना तो इसके लिए स्नैक्स खाने जैसा है।

इसके आगे उमर ने लिखा कि ‘अब बताओ क्राई बेबी कौन है? बिग बॉस के सामने रो रहे हो कि मुझे इसे मारने दो। अगर तुम्हारे अंदर हिम्मत है तो मारो उसे, बिग बॉस से क्या पूछ रहे हो? सच्चाई ये है कि तुम डरपोक हो और सिर्फ चिल्ला सकते हो। आज हिमालय ने रेत के पहाड़ को गिरा दिया।

यह भी पढ़ें- आसिम और अपने रिश्ते पर खुलकर बोली हिमांशी


संबंधित समाचार