होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

आसिम और अपने रिश्ते पर खुलकर बोली हिमांशी

आसिम और अपने रिश्ते पर खुलकर बोली हिमांशी

 

बिग बॉस 13 अब तक सबसे हिट सीजन रहा है। जहां आपको लड़ाई झगड़े से लेकर प्यार तक देखने को मिल रहा है। शो के अंदर आसिम और हिमांशी की जोड़ी भी खूब चर्चा में रही थी। आसिम का हिमांशी पर दिल आ गया उन्हें ये पता ही नहीं चला। लेकिन हिमांशी पहले ही एक रिश्ते में थी। जिस कारण आसिम और हिमांशी का रिश्ता उलझ के रह गया। अब हिमांशी शो से बाहर हैं लेकिन उनके चर्चे लगातार हो रहे हैं।

दरअसल, बीते एपिसोड में सलमान ने सबके सामने खुलासा किया कि हिमांशी के मंगेतर ने उनसे सगाई तोड़ी दी है। उन्होंने बताया आसिम के साथ बढ़ती नजदीकियों के चलते उनके मंगेतर ने उनसे अपनी सगाई तोड़ी दी। सलमान खान ने आसिम को हिमांशी के सगाई टूटने का दोषी ठहराया।

हिमांशी ने पहले ही बात का खुसाला किया था कि घर में एंट्री करने से पहले वह एक रिश्ते में थीं। उन्होंने आसिम के सामने अपने ब्वॉयफ्रेंड चाउ के बारे में भी बात की। लेकिन सलमान बताते हैं कि हिमांशी के बॉयफ्रेंड ने यह कहते हुए हिमांशी से रिश्ता तोड़ दिया क्योंकि उन्होंने टीवी पर जो देखा वह उन्हें अच्छा नहीं लगा। जिस पर अब हिमांशी ने अपनी बात रखी है।

हिमांशी ने ट्वीट करते हुए कहा, ''इस बारे में सभी चीजें साफ हो जाएंगी, इसे लेकर असंवेदनशील होने की जरुरत नहीं है। आसिम पर कोई ब्लेम नहीं आएगा, मैं इसका वादा करती हूं। मैं जानती हूं कि वह अपसेट है। रिश्ता मेरा भी टूटा है और दोनों टफ सिचुएशन में हैं। किसी को कोई गलती नहीं है, लेकिन आमिस के फैंस को समझना चाहिए कि आसिम मेरे से ज्यादा क्लोज है तो मुझे ज्यादा फिक्र होती है।''


संबंधित समाचार