होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

विराट कोहली-अनुष्का शर्मा ने सिडनी में कुछ इस अंदाज में मनाया नया साल, देखें तस्वीरें

विराट कोहली-अनुष्का शर्मा ने सिडनी में कुछ इस अंदाज में मनाया नया साल, देखें तस्वीरें

 

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और उनके पति इंडियन क्रिकेट टीम के कैप्टन विराट कोहली नए साल पर ऑस्ट्रेलिया में हैं. विराट कोहली ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अपने फैन्स को नए साल की शुभकामनाएं देते हुए अनुष्का शर्मा के साथ अपनी दो तस्वीरें शेयर की है. विराट द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में दोनों सिडनी की सड़कों पर नजर आ रहे हैं. 

सिडनी की सड़कों पर विराट और अनुष्का नए साल का जश्न मनाते नज़र आए. इस दौरान अनुष्का शर्मा सिल्वर रंग के खूबसूरत गाउन में नज़र आईं तो विराट कोहली टी-शर्ट के ऊपर ब्लेज़र और ब्लैक कैज़ुअल पैंट में दिखाई दिए.

विराट ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “सीधे ऑस्ट्रेलिया से, घर के और दुनियाभर के सभी लोगों को नया साल मुबारक हो. ये साल शानदार रहे गॉड ब्लेस.” बता दें कि भारतीय टीम सिडनी में ही ऑस्ट्रेलिया से चौथा टेस्ट भी खेलेगी. ये मुकाबला 3 जनवरी से शुरू होगा.

विराट ने इससे पहले सिडनी रवाना होते वक्त की भी एक तस्वीर शेयर की थी. उन्होंने तस्वीर के साथ जानकारी दी थी कि वो अपनी पत्नी अनुष्का के साथ सिडनी में नए साल का जश्न मनाएंगे. तस्वीर में अनुष्का शर्मा विराट के साथ थीं, लेकिन उन्होंने अपना चेहरा छिपाया हुआ था.

आपको बता दें कि अनुष्का शर्मा की हालिया रिलीज़ फिल्म ‘ज़ीरो’ को दर्शकों की मिली जुली प्रतिक्रिया मिली है. हालांकि अनुष्का के अभिनय की तारीफ हुई है. फिल्म में उनके साथ शाहरुख खान और कैटरीना कैफ भी हैं. शाहरुख ने इस फिल्म में पहली दफा एक छोटे कद के व्यक्ति का किरदार निभाया है.


संबंधित समाचार