होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

नाना पटोले के बयान पर अनिल विज का कांग्रेस पर वार, कहा- अमिताभ और अक्षय से मांफी मांगे सोनिया गांधी

नाना पटोले के बयान पर अनिल विज का कांग्रेस पर वार, कहा- अमिताभ और अक्षय से मांफी मांगे सोनिया गांधी

 

महाराष्ट्र कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले के बयान पर हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने कांग्रेस पर हमला बोला है। अनिल विज ने कहा कि विपक्ष की सार्थक भूमिका निभाने में असमर्थ कांग्रेस केंद्र सरकार का विरोध करने को सिने स्टारों का सहयोग लेने के लिए अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार जैसे सिने स्टारों को धमका रही है। 

शुक्रवार को हरियाणा के गृह मंत्री ने ट्वीट किया, "विपक्ष की सार्थक भूमिका निभाने में असमर्थ कांग्रेस पार्टी सरकार का विरोध करने के लिए सिने स्टारों का सहयोग लेने के लिए देश के सम्मान अमिताभ बच्चन तथा अक्षय कुमार जैसे सिने स्टारों को धमका रही है । यह कांग्रेस पार्टी के अपंग व खोखला हो चुके होने का परिचायक है।" 

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने कहा, "कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को अमिताभ बच्चन व अक्षय कुमार से माफी मांगनी चाहिए तथा महाराष्ट्र के कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले के खिलाफ कार्यवाही करनी चाहिए।"

 बता दें कि नाना पटोले ने गुरुवार को कहा था कि किसानों , पेट्रोल और डीजल के दाम अथवा महंगाई के दौर में बिग बी और अक्षय चुप क्यों हैं। यही नहीं पटोले ने ये तक कह दिया कि महाराष्ट्र में इनकी फिल्मों की शूटिंग नहीं होने देंगे, न ही फिल्में चलने देंगे।   

यह भी पढ़ें- हरियाणा में कैंसर,किडनी तथा HIV पीड़ितों को जल्द मिलेगी पेंशन,चिकित्सा अधिकारियों से मांगी गई रिपोर्ट


संबंधित समाचार