होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

HSSC क्लर्क भर्ती परीक्षा के स्थगित होने के फर्जी ट्वीट पर कार्रवाई, आयोग ने दर्ज करवाई FIR

HSSC क्लर्क भर्ती परीक्षा के स्थगित होने के फर्जी ट्वीट पर कार्रवाई, आयोग ने दर्ज करवाई FIR

 

हरियाणा में क्लर्क भर्ती परीक्षा के स्थगित होने का एक ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल  हुआ। इस ट्वीट में लिखा गया है कि क्लर्क भर्ती परीक्षा को स्थगित कर दिया गया है। परीक्षा के रद्द होने की अफवाह वायरल  होने पर हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग ने संज्ञान लिया।

आयोग ने अज्ञात के खिलाफ पंचकूला के सेक्टर 5 पुलिस स्टेशन में FIR दर्ज कराई। इसके साथ-साथ आयोग ने स्पष्ट कर दिया है कि 21 सितंबर से तीन दिन तक चलने वाली क्लर्क भर्ती परीक्षा अपने निर्धारित समय के अनुरूप ही होगी, इसमें किसी भी तरह का कोई बदलाव नहीं किया गया है।

हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग के अध्यक्ष भारत भूषण भारती ने बताया कि कुछ शरारती तत्वों ने 15 सितंबर को एक फर्जी नोटिस सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी, जिसमें 21 से 23 सितंबर तक क्लर्क भर्ती परीक्षा को स्थगित करने का नोटिस दिया गया था। बड़ी संख्या में युवाओं से हित से जुड़ा मामला होने के कारण यह पोस्ट जल्द ही वायरल हो गया। वहीं वायरल हो रहे पोस्ट को लेकर आयोग ने कहा कि ऐसा कोई नोटिस हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग ने जारी नहीं किया गया है। मामले को लेकर आयोग ने इस पर संज्ञान लेते हुए एक एफआईआर भी दर्ज कराई है। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ धारा 66D, आईटी एक्ट और धारा 420 के तहत मामला दर्ज किया है।


संबंधित समाचार