होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

लुधियाना में हुआ हादसा,बस की टक्कर के बाद खंभे से भिड़ी ट्रॉली, स्पार्किंग से पराली में लगी भीषण आग

लुधियाना में हुआ हादसा,बस की टक्कर के बाद खंभे से भिड़ी ट्रॉली, स्पार्किंग से पराली में लगी भीषण आग

 

पंजाब के लुधियाना में आज एक बड़ी दुर्घटना घटी है। बता दें कि ओवरटेक के चक्कर में थाने के ठीक पास एक बस पराली से भरे ट्रैक्टर-ट्रॉली से टकरा गई। जिसके बाद ट्रैक्टर-ट्रॉली बिजली के एक खंभे में जा भिड़ी और स्पार्किंग के चलते ट्रॉली में भरी पराली में आग लग गई। वहीं, आग की चपेट में एक-एक करके कई वाहन चपेट में आ गए।

आपको बता दें कि यह घटना नेशनल हाईवे नंबर 1 पर स्थित थाना बस्ती जोधेवाल के ठीक सामने की है। खबरों की माने तो एक तेज रफ्तार बस ओवरटेक के चक्कर में एक ट्रैक्टर-ट्रॉली को टक्कर मार दी। पराली से लोड ट्रैक्टर-ट्रॉली बिजली के खंभे से जा टकराई और इससे ट्रॉली एक तरफ पलट गई और ऊपर तारों में हुई स्पार्किंग के चलते पराली ने आग पकड़ ली। इसके साथ ही मौके पर मौजूद पुलिस कर्मियों ने आग की चपेट में आने से बचा भी लिया है। इसके साथ ही फायर ब्रिगेड की टीम आग पर काबू पाने में जुट गई है।

खबरों की माने तो ट्रैक्टर-ट्रॉली को टक्कर मारकर फरार हुए बस चालक को पुलिस ने शिवपुरी चौक में काबू कर लिया है। थाना प्रभारी मोहम्मद जमील ने कहा कि आग लगने से जलकर जले वाहनों की संख्या बताना अभी संभव नहीं है। आग बुझने के बाद रिकॉर्ड चेक करके ही कुछ बताया जा सकेगा।

यह भी पढ़ें- सेंट्रल विस्टा प्रोजेक्ट पर रोक लगाने वाली याचिका को दिल्ली HC ने किया खारिज, 1लाख का लगाया जुर्माना


संबंधित समाचार