होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

किकी चैलेंज को पूरा करने के लिए युवाओं ने तोड़ी सीमा, कोर्ट द्वारा सजा सुनकर रोने लगे

किकी चैलेंज को पूरा करने के लिए युवाओं ने तोड़ी सीमा, कोर्ट द्वारा सजा सुनकर रोने लगे

 

मुंबई में किकी चैलेंज को पूरा करने की आड़ में लोकल ट्रेन के सामने डांस कर रहे युवाओं को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बता दें गिरफ्तार किए गए 3 लड़कों को जब कोर्ट में पेश किया गया, तो सजा सुनते ही आरोपी रोने लगे। कोर्ट ने आरोपियों को स्टेशन पर सफाई करने की सजा सुनाई।

 

बता दें तीनों आरोपियों को वसई रोड कोर्ट में पेश किया गया था जहां उन्होंने अपना गुनाह कबूल कर लिया। कोर्ट ने आरोपियों को सजा सुनाते हुए कहा कि तीनों आरोपी 9 अगस्त से 11 अगस्त तक सुबह 11 बजे से 2 बजे और 3 बजे से 7 बजे तक वसई रेलवे स्टेशन पर उनके द्वारा किए गए काम से यात्रियों को क्या नुकसान हो सकता है। इसके बारे में जागरूकता अभियान चलाने तथा स्वच्छता अभियान चलाने और उक्त सभी का विडियो बनाने को कहा और सभी विडियो 13 अगस्त को माननीय न्यायालय में प्रस्तुत करने का आदेश दिया। इस काम में आरपीएफ और स्टेशन मास्टर को भी सहयोग करने के लिए कहा गया है।

 

तीनों आरोपियों के नाम निशांत (20), ध्रुव शाह (23) और श्याम शर्मा (24) है। ध्रुव शाह 'फंचो' एंटरटेनमेंट का सह-संयोजक है जबकि निशांत (20) धारावाहिक में भी बतौर एक्टर काम करता है। लोकल ट्रेन से किकी चैलेंज का यह विडियो फंचो एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनाकर वायरल किया गया था।

 


संबंधित समाचार