होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

भूमिपूजन को लिए रामनगरी रवाना हुए योगगुरू रामदेव, ट्वीट कर शेयर किया ये Video

भूमिपूजन को लिए रामनगरी रवाना हुए योगगुरू रामदेव, ट्वीट कर शेयर किया ये Video

 

रामनगरी में पिछले कुछ दिनों से भूमिपूजन की तैयारियां जोर-शोर से चल रही हैं। अयोध्या के हर कोने को सजा दिया गया हैं। कुछ ही घटें बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भूमिपूजन कार्यक्रम के दौरान राम मंदिर की नींव रखेंगे। कोरोनाकाल की वजह से हर नियम का ख्याल रखा गया हैं, कड़ी सुरक्षा का इंतजाम किया गया हैं। हाल ही में खुद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भूमिपूजन की तैयारियों को देखने के लिए अयोध्या पहुंच थे।

भूमिपूजन कार्यक्रम में शामिल होने के लिए मेहमानों का आना शुरू हो गया हैं। मीडिया रिर्पोट के मुताबिक अभी तक मोहन भागवत, योगगुरू रामदेव  राम नगरी के लिए रवाना हो चुके हैं। बता दें कि गुजरात के सात संतों को भूमि पूजन का न्योता मिला हैं। बता दें संत करीब सात किलो चांदी लेकर निकले हैं, जिसे वो ट्रस्ट को भेंट देंगे।

इस बीच योगगुरू रामदेव ने एक वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा हैं कि श्रीराम की जन्मभूमि अयोध्या के लिए हम प्रस्थान कर रहे हैं और हमें सौभाग्य मिला है की हमारी आंखों के सामने, हमें दिव्य भव्य राममंदिर के शिलान्यास में सम्मिलित होने का यह अवसर मिला है।

 

कहा जा रहा हैं कि श्रीरामजन्मभूमि पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गेट नम्बर तीन से एंट्री ले सकते हैं इसलिए वहा की सुरक्षा को बढ़ा दिया गया हैं।

यह भी पढ़ें- अयोध्या में कल साढ़े 12 बजे भूमिपूजन कार्यक्रम का शुभारंभ करेंगे पीएम मोदी, यहां जानें पूरा कार्यक्रम


संबंधित समाचार