होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

रेसलर बबीता फौगाट ने पिता महावीर फौगाट के साथ JJP छोड़ की BJP ज्वॉइन

रेसलर बबीता फौगाट ने पिता महावीर फौगाट के साथ JJP छोड़ की BJP ज्वॉइन

 

हरियाणा में आगामी महीनों में होने जा रहे विधानसभा चुनाव की सरगर्मियां तेज हो गई है। सोमवार को रेसलर बबीता फौगाट और उनके पिता महावीर फौगाट जजपा छोड़कर भाजपा में शामिल हुए हैं। दिल्ली भाजपा मुख्यालय में केंद्रीय खेल मंत्री किरण रिजिजू ने उन्हें सदस्यता दिलवाई। वहीं हरियाणा प्रभारी अनिल जैन, प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला भी मौजूद रहे।

बता दें कि इससे पहले रेसलर बबीता फौगाट और महावीर फौगाट खुलकर जजपा को समर्थन कर रहे थे। वे समय-समय पर जननायक जनता पार्टी के मंचों पर भी पार्टी को समर्थन देते रहे हैं। लोकसभा चुनाव में जजपा ने फौगाट परिवार को स्टार प्रचारकों में रखा था। फौगाट परिवार पुराने समय से चौटाला परिवार से जुड़ा रहा है। ऐसे में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर उन्होंने यह फैसला किया है। बता दें कि अनुच्छेद 370 खत्म होने पर बबीता फौगाट ने मोदी सरकार के समर्थन में कई ट्वीट किए थे।   

बबीता फौगाट ने कुछ दिन पहले सीएम मनोहर लाल खट्टर द्वारा कश्मीर से बहू लाए जाने वाले विवादित बयान का समर्थन किया था। उन्होंने ट्वीट किया था कि सीएम मनोहर लाल खट्टर ने कुछ भी विवादित नहीं लिखा है। जिससे हमारी बहन बेटियों के बारे में गलत बोला गया हो, मेरी मीडिया से प्रार्थना है कि उनके बयान को गलत तरीके से जनता के सामने पेश ना करें।


संबंधित समाचार