होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

शहनाज ने मीडिया पर बदनाम करने का आरोप क्यों लगाया ?

शहनाज ने मीडिया पर बदनाम करने का आरोप क्यों लगाया ?

 

बिग बॉस 13 का विनर कौन होगा, इसका जवाब तो अभी किसी के पास नहीं है लेकिन सब अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को जीताना चाहते हैं। बिग बॉस का फिनाले अब बस कुछ ही दिन दूर है और अब शो में आए दिन एक के बाद एक नए ट्विस्ट आ रहे हैं। हाल ही में घरवालों से सवाल जवाब के लिए एक मीडिया सेशन रखा गया था। जिसमें कई तीखे सवाल किए गए। मीडिया के सवालों के बाद अब घर का माहौल बदल गया है।

मीडिया सेशन का सबसे ज्यादा असर सिदनाज यानी कि सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज की दोस्ती पर पड़ा है। दरअसल, एक पत्रकार ने शहनाज से पूछा कि क्या वो सिद्धार्थ के लिए सच में कोई फीलिंग रखती हैं या फिर ये सिर्फ गेम का हिस्सा है। इसे लेकर आसिम लगातार आपको बोल रहे थे कि सिद्धार्थ दोस्ती के लायक नहीं हैं और उनके लिए ये सब मायने नहीं रखता, उस समय आप आसिम के साथ हां में हां कर रहीं थी। ये कैसी दोस्ती है? इसके जवाब में शहनाज ने कहा कि वो गेम का हिस्सा है और जब आप दूसरी टीम में खेल रहे हैं तो फिर ये सब मायने नहीं रखता।

मीडिया सेशन के बाद  शहनाज कहती दिखीं कि उन्हें मीडिया बदनाम करने की कोशिश कर रही है। वहीं सिद्धार्थ ने कहा कि वो पहले से ही जानते हैं कि शहनाज आसिम के पास जाती हैं। वहीं, जब सिद्धार्थ ये बात शहनाज को कहते हैं तो शहनाज रोना शुरू कर देती हैं और दोनों के बीच गर्मागर्मी हो जाती है।

इन दोनों की लड़ाई के बीच में रश्मि देसाई, शहनाज का साथ देती नजर आती हैं। इसमें रश्मि उन्हें कहती हैं कि वो हर किसी के लिए कुछ ज्यादा ही अवेलेबल रहती हैं इसलिए ऐसा होता है। अब शहनाज और सिद्धार्थ की दोस्ती कौन सा नया रूप लेती है इसके लिए फैंस को फिलहाल थोड़ा इंतजार करना होगा।                                   

यह भी पढ़ें- काजल अग्रवाल का सिंगापुर मैडम तुसाद म्यूजियम में लगा वैक्स स्टैच्यू, बनी पहली साउथ एक्ट्रेस


संबंधित समाचार