होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

मीम ट्वीट कर फंसे विवेक ओबेरॉय, महिला आयोग ने भेजा नोटिस

मीम ट्वीट कर फंसे विवेक ओबेरॉय, महिला आयोग ने भेजा नोटिस

 

विवेक ओबेरॉय उस समय विवादों में घिर गए जब उन्होंने एग्जिट पोल से जुड़ा ऐश्वर्या राय बच्चन का एक मीम ट्विटर पर साझा कर दिया। इस मामले में जहां महिला आयोग ने उन्हें नोटिस जारी कर जवाब मांगा है, वहीं अदाकारा सोनम कपूर, डीसीडब्ल्यू प्रमुख स्वाति मालिवाल सहित कई लोगों ने उनकी आलोचना की है। इस पर विवेक ओबरॉय ने सोमवार को कहा कि जब मैंने कुछ गलत नहीं किया तो किस बात के लिए माफी?

विवेक ओबेरॉय ने न्यूज एजेंसी एएनआई से कहा, मुझे माफी मांगने में कोई समस्या नहीं, लेकिन यह बताइए कि मैंने क्या गलत किया है? यदि मैंने कुछ गलत किया है तो मैं माफी मांगूगा, मुझे नहीं लगता कि मैंने कुछ गलत किया है। बता दें, ओबरॉय ने जिस मीम को साझा किया वह 3 हिस्सों ओपिनियन पोल, एग्जिट पोल और रिजल्ट में बंटा है। ओपिनियन पोल में ऐश्वर्या सलमान के साथ नजर आ रही हैं, एग्जिट पोल में विवेक ओबरॉय के साथ और नतीजों में वह अभिषेक बच्चन और अराध्या के साथ नजर आ रही हैं।

ओबरॉय ने इसे साझा करते हुए लिखा, ‘‘हा हा, रचनात्मक। कोई राजनीति नहीं...बस जिंदगी। अभिनेता के मीम साझा करते ही चारों ओर से उनकी अलोचना शुरू हो गई। अदाकरा सोनम कपूर ने लिखा, घृणित एवं निम्नस्तरीय। राष्ट्रीय महिला आयोग ने मशहूर अभिनेत्री ऐश्वर्या राय से जुड़ा एक मीम ट्विटर पर पोस्ट करने के लिए अभिनेता विवेक ओबरॉय को नोटिस जारी कर जवाब मांगा है। ओबरॉय को जारी नोटिस में आयोग ने कहा कि वह अपमानजनक और महिला विरोधी पोस्ट को लेकर संतोषजनक स्पष्टीकरण दें। उसने कहा, विभिन्न मीडिया माध्यमों से यह जानकारी मिली है कि आपने ट्विट पर एक महिला और एक बच्ची के बारे में अपमानजनक एवं महिला विरोधी पोस्ट किया। खबर में कहा गया है कि आपने चुनाव नतीजों और एक महिला के निजी जीवन को लेकर तुच्छ किस्म की तुलना की।

आयोग ने कहा, आपकी ओर से किया गया पोस्ट बहुत ही अनैतिक है और महिला की गरिमा का अपमान करने वाला है। वहीं दिल्ली महिला आयोग की स्वाति मालीवाल ने लिखा, इसमें हंसने जैसा कुछ नहीं है। विवेक ओबरॉय यह उसके रचनाकार की मूर्खता, अभद्रता और बीमार मानसिकता दिखाता है। महाराष्ट्र महिला आयोग की प्रमुख विजया रहतकर ने कहा कि वह अभिनेता को महिला का निरादार करने वाले ट्वीट पर नोटिस भेजेंगी।


संबंधित समाचार