होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

विकास चौधरी हत्याकांड: स्पेशल टास्क फोर्स का एक पुलिसकर्मी गिरफ्तार, वारदात में था शामिल

विकास चौधरी हत्याकांड: स्पेशल टास्क फोर्स का एक पुलिसकर्मी गिरफ्तार, वारदात में था शामिल

 

हरियाणा कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता विकास चौधरी हत्याकांड में फरीदाबाद पुलिस एक-एक करके आरोपियों को गिरफ्तार कर रही है। मामले में चौकाने वाला खुलासा हुआ है कि इस हत्याकांड में एक फरीदाबाद स्पेशल टास्क फोर्स का एक पुलिसकर्मी भी शामिल था, जो पुलिस की जानकारी आरोपी गैंगस्टर कौशल को देता था।

पुलिस ने पलवल के रहने वाले आरोपी पुलिसकर्मी राजकुमार व फरीदाबाद के एक अन्य आरोपी नीरज को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस सूत्रों का कहना है कि राजकुमार सूचना के बदले पैसे लेता था। वहीं दो दिन पहले पुलिस ने इसी हत्याकांड में 25 हजार रुपए के इनामी बदमाश सचिन खेड़ी को मुठभेड़ में गिरफ्तार किया था। सचिन के पैर में गोली मारी गई थी।

इस चर्चित हत्याकांड में गैंगस्टर कौशल समेत कुल 13 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। इसमें गैंगस्टर कौशल की पत्नी रोशनी और उसका नौकर नरेश उर्फ चांद भी शामिल है। विकास चौधरी की कार सवार बदमाशों ने 27 जून की सुबह 9.02 मिनट पर सेक्टर 9 मार्केट स्थित जिम के बाहर 20 से अधिक गोलियां मारकर हत्या कर दी थी। इस चर्चित हत्याकांड की गूंज देशभर में फैल गई थी। हत्याकांड में गुड़गांव के गैंगस्टर कौशल गैंग का हाथ होने के पुलिस को पुख्ता सबूत मिले हैं।


संबंधित समाचार