होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

उत्तर प्रदेश: STF ने मुख्तार अंसारी और मुन्ना बजरंगी गैंग के दो शूटर को किया ढेर, 50 हजार का था इनाम

उत्तर प्रदेश: STF ने मुख्तार अंसारी और मुन्ना बजरंगी गैंग के दो शूटर को किया ढेर, 50 हजार का था इनाम

 

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में स्पेशल टास्क फोर्स के साथ बदमाशों की मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ के दौरान दो बदमाशों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि घेराबंदी करने पर बाइक सवार बदमाशों ने फायरिंग कर दी जिसपर एसटीएफ ने इधर से भी गोली चलाई। फायरिंग में दोनों बदमाश घायल हो गए। पुलिस दोनों घायलों को अस्पताल लेकर गई, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

खबरों के मुताबिक, एनकाउंटर में मारे गए बदमाशों की पहचान वकील पाण्डेय उर्फ राजू पाण्डेय और अमज़द उर्फ पिंटू के रूप में की गई है। यह दोनों बदमाश मुन्ना बजरंगी, मुख्तार अंसारी गैंग के शूटर थे। बीते कुछ समय से राजू पाण्डेय और पिंटू दिलीप मिश्रा के लिए काम करते थे। इसके अलवा यह पता चला है कि दोनों बदमाश 50,000 रूपये के इनामी है और प्रयागराज में एक राजनीतिक व्यक्ति की हत्या के इरादे से आए थे।

बताया जा रहा है कि मुठभेड़ में मारे गए बदमाश सुपारी किलर थे। रांची जेल में बंद कोयला व्यापारी की हत्या का आरोपी अमन सिंह ने वहां के एक डिप्टी जेलर की हत्या की सुपारी दोनों शूटरों को दी थी। मुठभेड़ में मारे गए बदमाशों के पास से 32 बोर और 9 एमएम की पिस्टल कारतूस और बाइक मिला है।

यह भी पढ़ें- विधानसभा में बोले CM योगी- हाथरस की घटना ने 'टोपी' को फिर से कठघरे में किया खड़ा


संबंधित समाचार